You are currently viewing इस गैंगस्टर ने ली डेरा प्रेमी के कत्ल की जिम्मेदारी, CM मान ने की शांति बनाए रखने की अपील

इस गैंगस्टर ने ली डेरा प्रेमी के कत्ल की जिम्मेदारी, CM मान ने की शांति बनाए रखने की अपील

फरीदकोट: पंजाब के फरीदकोट जिले में गुरुवार सुबह कुछ अज्ञात हमलावरों ने डेरा सच्चा सौदा के एक अनुयायी की गोली मारकर हत्या कर दी। वह 2015 की बेअदबी की घटना का आरोपी था। पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त प्रदीप कोटकपूरा में स्थित अपनी दुकान खोल रहा था और इस हमले में प्रदीप के बॉडीगार्ड को भी गोली लगी है। उधर, इस हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है। 

No description available.

गोल्डी बराड़ ने फेसबुक पर पोस्ट डाल कर डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह के कत्ल की जिम्मेदारी लेते हुए कहा है कि सरकार पिछले 7 साल से बेअदबी के मामले में दोषियों को लेकर इंसाफ नहीं कर पाई, इसलिए हमने खुद इंसाफ कर दिया। हालांकि, इस पोस्ट को अभी पुलिस वेरीफाई नहीं कर पाई है कि यह पोस्ट गोल्डी बराड़ की है या नहीं। गोल्डी बराड़ की इस कथित पोस्ट की पुष्टि PLN भी नहीं करता है।

उधर, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लोगों से शांति की अपील की और कहा कि किसी को भी राज्य में शांति भंग करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। मान ने एक ट्वीट में कहा, पंजाब एक शांतिप्रिय राज्य है जहां लोगों का आपसी भाईचारा बहुत मजबूत है। किसी को भी पंजाब की शांति भंग करने की इज़ाज़त नहीं दी जाएगी। राज्य में शांति बनाए रखने के लिए नागरिक और पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं।”

This gangster took responsibility for the murder of Dera lover, CM Mann appealed to maintain peace