You are currently viewing पंजाब में टेलीकॉम की दुकान में चोरी, शटर तोड़कर 25 लाख के मोबाइल लेकर चोर फरार; सुबह 5 बजे चोरी को दिया अंजाम

पंजाब में टेलीकॉम की दुकान में चोरी, शटर तोड़कर 25 लाख के मोबाइल लेकर चोर फरार; सुबह 5 बजे चोरी को दिया अंजाम

गुरदासपुर: गुरदासपुर के मेन बाजार स्थित रोहित टेलीकॉम दुकान में लुटेरों ने सुबह करीब 5 बजे चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है।बताया जा रहा है कि 20-22 साल के 5 लोगों ने एक टेलीकॉम दुकान में चोरी की है।

पीड़ित दुकानदार रोहित ने बताया कि घटना की जानकारी उसे सुबह दुकान पर आने पर हुई। उन्होंने बताया कि सुबह करीब पांच बजे उनकी दुकान को निशाना बनाया गया और लुटेरों ने शटर के ताले तोड़कर घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि दुकान से महंगे फोन चोरी हुए हैं, जिनकी कीमत करीब 25 लाख रुपए है।

थाना सिटी गुरदासपुर के एसएचओ हर्षनदीप सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि दुकानदार का बयान दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी और जल्द ही इन चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Theft in a telecom shop in Punjab, thief absconds with mobile phone worth Rs 25 lakh by breaking the shutter; The theft was carried out at 5 in the morning