You are currently viewing एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत से हड़कंप, 3 बच्चों समेत पति-पत्नी ने दी जान; जानें वजह

एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत से हड़कंप, 3 बच्चों समेत पति-पत्नी ने दी जान; जानें वजह

नवादा: बिहार के नवादा में उस वक्त चीख-पुकार मच गई, जब एक ही परिवार के 5 लोगों ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। नवादा जिले के आदर्श सोसाइटी के पास जाकर किराए के मकान में रहने वाले एक परिवार के 6 सदस्यों ने जहर खा लिया, जिससे 5 लोगों की मौत हो गई और एक का जिला सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। माना जा रहा है कि कर्ज वसूली की प्रताड़ना से तंग आकर परिवार ने यह कदम उठाया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

रजौली के रहने वाले केदारनाथ गुप्ता नवादा में किराए के मकान में रहते थे और यहीं रहकर रहकर व्यापार करते थे। उन्होंने किसी से कर्ज लिया था और उसी कर्ज को चुकाने को लेकर लगातार बनते दबाव की वजह से परिवार के सदस्यों ने सामूहिक रूप से जहर खा लिया, जिसमें उस केदारनाथ गुप्ता के परिवार रके कुल 5 लोगों की मौत हो गई है। यह परिवार नवादा शहर के न्यू एरिया में किराए के मकान में रहता था।

हालांकि, बताया यह भी जा रहा है कि परिवार के सभी सदस्यों ने किराए के मकान में जहर ना खाकर नवादा शहर से दूर आदर्श सिटी के समीप मजार के पास जाकर जहर खाया। जहर खाने के तुरंत बाद मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा। फिलहाल सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है, जबकि एक घायल का नवादा सदर अस्पताल में इलाज जारी है। मृतकों में गृह स्वामी, उसकी पत्नी, दो बेटी और एक बेटा शामिल है।

The death of 5 people of the same family stirred up, husband and wife including 3 children gave their lives; Know the reason