You are currently viewing अरविंद केजरीवाल में दिखे कोरोना के लक्षण, कल होगा कोविड 19 टेस्ट, सभी मीटिंग रद्द, खुद को किया आइसोलेट

अरविंद केजरीवाल में दिखे कोरोना के लक्षण, कल होगा कोविड 19 टेस्ट, सभी मीटिंग रद्द, खुद को किया आइसोलेट

 

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच बड़ी चिंताजनक खबर सामने आई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है। सीएम केजरीवाल को रविवार से हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत है। मंगलवार को सीएम केजरीवाल का कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

 


सीएम केजरीवाल ने कल दोपहर की सारी मीटिंग कैंसिल कर दी है और वो कल से ही किसी से मुलाकात नहीं कर रहे हैं। कोरोना संक्रमण की आशंका को देखते हुए सीएम केजरीवाल ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

 

 

गौरतलब है कि दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। भारत में महाराष्ट्र के बाद दिल्ली कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित है। दिल्ली में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 29 हजार के पार हो चुकी है। हर 24 घंटो में 1000 से ज्यादा कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं।

 

 


दिल्ली में अबतक कोरोना के 28,936 मामले सामने आ चुके हैं। हालांकि अच्छी बात ये है कि रिकवरी रेट भी भारत में अच्छा है। पिछले 24 घंटे में जहां करीब 1200 नए मरीज सामने आए हैं वहीं दूसरी तरफ 335 मरीज ठीक भी हुए हैं। अबतक 10999 मरीज ठीक होकर घर वापस लौट चुके हैं। देशभर की बात करें तो देशभर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 2।5 लाख से ज्यादा हो चुकी है।

 

 

 

 

 

शुगर की बीमारी से परेशान हो तो बिना देरी किये इस जड़ी बूटी का उठा लें लाभ

☘️☘️हज़ारो वर्ष पूर्व महाऋषि चरक जी द्वारा रचित “चरक सहिंता” में बताई गई है इस पौधे की भारी महिमा☘️

देखें वीडियो-