You are currently viewing गजब! पिता ने नष्ट कर दिया 20 लाख रुपए की कीमत का पोर्न कलेक्शन, बेटे ने दर्ज कराया मुकदमा, मुआवजे के तौर पर मांगे 60 लाख रुपए

गजब! पिता ने नष्ट कर दिया 20 लाख रुपए की कीमत का पोर्न कलेक्शन, बेटे ने दर्ज कराया मुकदमा, मुआवजे के तौर पर मांगे 60 लाख रुपए

नई दिल्लीः अमेरिका से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसे जान शायद आप भी दंग रह जाएंगें। मामला अमेरिका के मिशिगन का है जहां एक बेटे ने अपने ही मां-बाप के खिलाफ मुकदमा दायर किया है और मुआवजे के तौर पर 86 हजार डॉलर (59,68,873 रुपए) की मांग की है। हैरान वाली बता यह है कि शख्स ने अपना पोर्न कलेक्शन नष्ट करने को लेकर मुकदमा किया है।

पिता ने बर्बाद किया पोर्न कलेक्शन, बेटे ने मांगा 60 लाख का हर्जाना

मिली जानकारी के अनुसार बेटा कुछ दिनों के लिए घर से बाहर रहने चला गया था लेकिन जब वह घर वापिस लौटा तो उसने पाया कि उसका पोर्न कलेक्शन गायब है। बस इसी बात से नाराज होकर उसने अपने पैरेंटस के खिलाफ मुकदमा कर दिया। फिलहाल मुकदमें में शामिल लोगों के नाम सार्वजनिक नहीं किया गया है क्योंकि यह एक सिविल मामला है। बेटे ने कोर्ट में कहा है कि उसका कलेक्शन बेशकीमती था। हालांकि, उसके पिता ने उसकी मानसिक हालत पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने बेटे से कहा कि एक वक्त आएगा, जब तुम्हें ये बातें समझ आएंगी।

पिता ने बर्बाद किया पोर्न कलेक्शन, बेटे ने मांगा 60 लाख का हर्जाना

बेटे का कहना है कि 12 से अधिक बॉक्स में जमा उसका पोर्न कलेक्शन करीब 20 लाख रुपये से अधिक का था। पिता ने उसके पत्र के जवाब में लिखा कि अगर पोर्न की जगह कोकीन भी मिला होता तो वह इसी तरह उसे नष्ट कर देते। बेटे ने अपने पैरेंटस से कहा अगर आपको मेरे सामान से कोई आपत्ति थी तो आप मुझे बता देते मैं उसे लेकर कहीं और चला जाता लेकिन आपने मुझसे बदला लेने के लिए यह सब किया।