You are currently viewing फगवाड़ाः घरेलू कलह से तंग आकर शख्स ने पत्नी का गला दबाकर ले ली जान, फिर खुद ही पुलिस को फोन कर दी घटना की जानकारी

फगवाड़ाः घरेलू कलह से तंग आकर शख्स ने पत्नी का गला दबाकर ले ली जान, फिर खुद ही पुलिस को फोन कर दी घटना की जानकारी

फगवाड़ा: फगवाड़ा में स्थित गांव भाखड़ियाना में एक शख्स ने घरेलू कलह से तंग आकर अपनी पत्ती का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। मृतका की पहचान रणजीत कौर बताई जा रही है, जिसका एक 6 और दूसरा 3 साल का बच्चा है।

हैरान करने वाली बात यह है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी संदीप ने खुद ही पुलिस को फोन कर इसके बारे में सूचना दी और घर में दोनों बच्चों को ताला लगाकर फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक सुबह किसी बात को लेकर रणजीत कौर का पति संदीप के साथ झगड़ा हो गया। जिसके बाद गुस्से में आकर संदीप ने पत्नी रणजीत का गला दबा दिया। घटना संबंधी जानकारी देते हुए एसपी, फगवाड़ा ने बताया कि आरोपी संदीप सिंह ने घर में दोनों बच्चों को ताला लगाया और 112 नंबर पर फोन कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

Phagwara: Being fed up with domestic quarrel, the man strangled his wife to death, then herself called the police and informed about the incident.