You are currently viewing लोकसभा उम्मीदवार सुशील रिंकू की मेहनत लाई रंग, आदमपुर से शुरू हुई Flights

लोकसभा उम्मीदवार सुशील रिंकू की मेहनत लाई रंग, आदमपुर से शुरू हुई Flights

-बोले- एयरपोर्ट का नाम श्री गुरु रविदास महाराज के नाम पर रखने का मंत्रालय ने दिया आश्वासन

-ये प्राजेक्ट दोआबा क्षेत्र के लोगों खासकर NRIs और कारोबारियों के लिए साबित होगा मील का पत्थर: सुशील रिंकू

जालंधर: निवर्तमान सांसद सुशील कुमार रिंकू की मेहनत आखिरकार रविवार को रंग लाई है, जब आदमपुर सिविल एयरपोर्ट से बेंगलुरू, हिंडन और श्री नांदेड़ साहिब के लिए फ्लाइट्स शुरू हो गई हैं। सासंद रहते हुए सुशील रिंकू ने नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समक्ष आदमपुर एयरपोर्ट को जल्द शुरू करने का मुद्दा जोरशोर से उठाया था, जिसके बाद मंत्रालय की तरफ से इसे जल्द शुरू करने के लिए कदम उठाये गए।

इस एयरपोर्ट को केंद्र सरकार की तरफ से उड़ान 5.0 स्कीम में शामिल किया गया, जिसके बाद यहां से विभिन्न क्षेत्रों के लिए हवाई सेवा शुरू की गई है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ने आदमपुर एयरपोर्ट का नाम श्री गुरु रविदास महाराज के नाम पर रखने के संदर्भ में आवश्यक कार्यवाही जल्द ही पूर्ण करने का आश्वासन दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करते हुए सुशील रिंकू ने कहा कि यह एयरपोर्ट दोआबा क्षेत्र के लोगों के लिए बेहद लाभकारी साबित होगा। खासकर एनआरआईज़ और इस क्षेत्र के कारोबारी हिंडन, बेंगलुरू व श्री नांदेड़ साहिब से हवाई संपर्क प्राप्त कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि शहर की तरक्की के मार्ग में ये एयरपोर्ट मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने बताया कि 125 करोड़ रुपये की लागत से इस एयरपोर्ट का कायाकल्प किया गया है, जिसके तहत यहां हर तरह की अत्याधुनिक सुविधाएं मुहैया करवाई गई हैं।

उल्लेखनीय है कि सुशील रिंकू ने सांसद रहते हुए इस एयरपोर्ट को लेकर कई बार केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री के साथ मुलाकात की थी और इसे जल्द शुरू करवाने के लिए प्रयास किये थे। उन्होंने कहा कि इस एयरपोर्ट से इंटरनेशनल फ्लाइट्स शुरू करवाने और देश के अन्य बड़े शहरों से हवाई संपर्क स्थापित करने के लिए भी वह प्रयास करते रहेंगे।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

lok-sabha-candidate-sushil-rinkus-hard-work-paid-off-flights-started-from-adampur