You are currently viewing Innocent Heart ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां द्वारा दूसरा वार्षिक उत्कृष्टता पुरस्कार समारोह आयोजित, मुख्यातिथि, डॉ. रोहन बौरी, ने पुरस्कार देकर विजेताओं को किया सम्मानित 

Innocent Heart ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां द्वारा दूसरा वार्षिक उत्कृष्टता पुरस्कार समारोह आयोजित, मुख्यातिथि, डॉ. रोहन बौरी, ने पुरस्कार देकर विजेताओं को किया सम्मानित 

इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां ने दसवीं कक्षा के टॉपर्स, उनके मेंटर्स और जालंधर के विभिन्न स्कूलों के प्रिंसिपलों की शैक्षणिक उपलब्धि को सम्मानित करने के लिए दूसरा वार्षिक शैक्षणिक उत्कृष्टता पुरस्कार समारोह आयोजित किया।

इस कार्यक्रम में लगभग सौ स्कूलों ने भाग लिया। मुख्यातिथि, डॉ. रोहन बौरी, फेको रिफ्रैक्टिव सर्जन और मेडिकल रेटिना विशेषज्ञ (डिप्टी डायरेक्टर मेडिकल सर्विसेज इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप) ने पुरस्कार विजेताओं को सम्मानित किया। डॉ. पलक गुप्ता बौरी (डायरेक्टर सीएसआर) ने भी योग्य उम्मीदवारों को पुरस्कार प्रदान किए।

श्रीमती आराधना बौरी (एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर फाइनेंस हेल्थ एंड कॉलेजिस) ने भी अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। श्री राहुल जैन डिप्टी डायरेक्टर स्कूल्स एंड कॉलेजिस), डॉ. धीरज बनाती डिप्टी डायरेक्टर प्लानिंग एंड एक्सपेन्शनस तथा डॉ गगनदीप कौर धंजू (ऑफशिएटिंग इंचार्ज) भी अभिनंदन समारोह में शामिल हुए। कार्यक्रम में जीवंतता लाने के लिए कॉलेज के विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया।

अंत में, मुख्यातिथि डॉ. रोहन बौरी ने दर्शकों को संबोधित किया और शैक्षणिक क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने के लिए स्कूलों की टीम के प्रयासों की सराहना की। कार्यक्रम का समापन सभी प्रतिभागियों के लिए दोपहर के भोजन के साथ हुआ।

Innocent Hearts Group of Institutions, Loharan, conducted the second Annual Academic Excellence Awards Ceremony