You are currently viewing Innocent Hearts कॉलेज ऑफ एजुकेशन ने नववर्ष-2022 का किया हर्षोल्लास से स्वागत

Innocent Hearts कॉलेज ऑफ एजुकेशन ने नववर्ष-2022 का किया हर्षोल्लास से स्वागत

जालंधर (अमन बग्गा): इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ एजुकेशन, जालंधर ने नववर्ष की पूर्व संध्या को ‘ए स्पार्कलिंग हैप्पी न्यू ईयर – २०२२’ शीर्षक के साथ मनाया। जिसका थीम था- ‘खुशी इस बात से नहीं मापी जाती कि आप अपने हाथों में क्या रखते हैं बल्कि इससे मापी जाती है कि आप अपने दिल में क्या रखते हैं।’

विद्यार्थी-अध्यापकों के बीच रचनात्मकता, कल्पना और भाषा-कौशल को बढ़ाने के लिए, डिजिटल कार्ड मेकिंग प्रतियोगिता, सजावट प्रतियोगिता और भाषा-खेल आयोजित किए गए। पूरे परिसर को रचनात्मक ढंग से सजाया गया। रंग-बिरंगी रोशनी और हरियाली से पूरा परिसर जगमगा रहा था। कार्यक्रम का प्रारंभ प्रार्थना-समारोह के साथ हुआ, जिसमें सभी ने कोविड -19 और अन्य बीमारियों से मुक्ति के लिए तथा सभी को शांति, समृद्धि, तंदुरुस्ती प्रदान करने के लिए सर्वशक्तिमान ईश्वर से प्रार्थना की। कुछ विद्यार्थी-अध्यापकों ने मंत्रमुग्ध कर देने वाले गीतों और स्वरचित कविताओं के माध्यम से अपने विचार व्यक्त किए, इस अवसर पर नववर्ष के लिए कुछ संकल्प भी लिए गए। विद्यार्थी-अध्यापकों द्वारा सुंदर डिजिटल कार्ड बनाए गए और साझा किए गए।

प्राचार्य डॉ. अरजिंदर सिंह और फैकल्टी मेंबर्स की शुभकामनाओं और आशीर्वाद के साथ उत्सव जारी रहा। साज-सज्जा प्रतियोगिता में ज्योतिका ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। डिजिटल कार्ड मेकिंग प्रतियोगिता में साक्षी ठाकुर व विशाली अरोड़ा ने प्रथम पुरस्कार हासिल किया। पूर्वी कालड़ा ने टंग ट्विस्टर्स में प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया। सभी ने एक दूसरे के लिए शांति, सद्भावना, संपूर्णता व समृद्धि की कामना की।

Innocent Hearts College of Education welcomes New Year-2022 with enthusiasm