You are currently viewing इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन, जालंधर ने नए प्रवेशित विद्यार्थियों का ओरिएंटेशन प्रोग्राम के साथ किया स्वागत

इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन, जालंधर ने नए प्रवेशित विद्यार्थियों का ओरिएंटेशन प्रोग्राम के साथ किया स्वागत

जालंधरः इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन, जालंधर बी.एड. सत्र (2023-2025) के नए विद्यार्थियों का स्वागत करने और सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद पाने के लिए एक प्रार्थना समारोह आयोजन किया। इसके बाद एक ओरिएंटेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें नए प्रवेशार्थियों को बी.एड  के नियमों एवं पाठ्यक्रम से परिचित कराया गया। 

प्रिंसिपल डॉ. अरजिंदर सिंह ने नए विद्यार्थियों का स्वागत करते हुए कॉलेज गवर्निंग बॉडी, कॉलेज के प्रतिष्ठित इतिहास के बारे में जानकारी दी और कॉलेज द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न सेलों और समितियों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने नए प्रवेशित  विद्यार्थियों से फैकल्टी मेंबर्स का परिचित करवाया और बी.एड की दो वर्षीय पढ़ाई की योजना के बारे में भी चर्चा की।
सहायक प्रोफ़ेसर श्रीमती तरूणज्योति कौर ने विद्यार्थियों को कॉलेज के शिष्टाचार, सह-पाठ्यचर्या तथा एनएसएस गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। फैकल्टी मेंबर्स ने विद्यार्थी-अध्यापकों को समर्पण और प्रतिबद्धता के साथ सफलता के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया।