You are currently viewing Innocent Hearts कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन, जालंधर उत्कृष्ट परिणामों के साथ ऊँची उड़ान पर

Innocent Hearts कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन, जालंधर उत्कृष्ट परिणामों के साथ ऊँची उड़ान पर

जालंधर (अमन बग्गा): इनोसेंट हाट्र्स कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन, जालंधर बी.एड. सेमेस्टर-४ के तीन विद्यार्थी-अध्यापक यूनिवर्सिटी मेरिट के साथ जिले में प्रथम स्थान पर रहे। कॉलेज ने जीएनडीयू बी.एड. परीक्षा (२०२१- २०२३) के परिणाम में १००त्न प्रथम श्रेणी हासिल की। तैंतालीस प्रतिशत विद्यार्थी-अध्यापकों ने विशिष्टताएँ हासिल कीं।

नंदिनी लूथरा ने ८२.१७त्न कुल अंकों के साथ कॉलेज में पहला स्थान हासिल किया, किरणदीप कौर ने ८१.८त्न कुल अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया, इंद्रजीत ने सभी चार सेमेस्टर में ८१.६त्न कुल अंकों के साथ कॉलेज में तीसरा स्थान हासिल किया। नंदिनी लूथरा ने कहा, “मुझ पर विश्वास करने और मेरे लक्ष्य तक पहुँचने के लिए प्रेरित करने के लिए मैं हमारे प्रिंसिपल सर डॉ. अरजिंदर सिंह, इनोसेंट हाट्र्स कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन के योग्य शिक्षकों द्वारा प्रदान किए गए अमूल्य मार्गदर्शन के लिए बेहद आभारी हूँ।” किरणदीप कौर ने कहा, “सफलता कोई ऐसी चीज़ नहीं है जिसे आप बिना प्रयास किए प्राप्त कर सकें। यह एक मानसिकता है जिसे आपको अपने लक्ष्यों को पूरा करने और एक व्यक्ति के रूप में विकसित होने के लिए अपनाना चाहिए और इसमें कड़ी मेहनत लगती है। मेरे परिवार ने हमेशा मुझे अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए, कड़ी मेहनत करने के लिए समर्थन और प्रोत्साहित किया है। इसके अलावा प्रिंसिपल सर और हमारे कॉलेज के शिक्षकों के सहयोग और मार्गदर्शन ने मुझे हमेशा आगे बढऩे के लिए प्रोत्साहित किया है। उन सभी को ‘धन्यवाद’ कहना ही काफ़ी नहीं है।

इनोसेंट हाट्र्स ग्रुप की कार्यकारी निदेशक (कॉलेजज) श्रीमती आराधना बौरी ने विद्यार्थी-अध्यापकों​ द्वारा की गई प्रगति की सराहना की। प्रिंसिपल डॉ. अरजिंदर सिंह ने भावी शिक्षकों को उन स्कूलों में भी अपने कौशल को निखारने के लिए पूरे मन से काम करने के लिए प्रेरित किया, जहाँ वे निकट भविष्य में पढ़ाएँगे।

मैनेजमेंट के सदस्यों, प्राचार्य और फैकल्टी सदस्यों ने सभी विद्यार्थी-अध्यापकों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी। सभी भावी शिक्षकों ने विजयी महसूस किया और अपने गुरुओं को धन्यवाद दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

The day of the inauguration of the grand Ram temple being built in Ayodhya is final, this date of inauguration was sent to PM Modi