You are currently viewing पंजाब में हैवानियतः चंद पैसों के लिए नशेड़ी बेटे ने मां को उतार दिया मौत के घाट, पानी की टंकी में डूबोकर कर दी हत्या

पंजाब में हैवानियतः चंद पैसों के लिए नशेड़ी बेटे ने मां को उतार दिया मौत के घाट, पानी की टंकी में डूबोकर कर दी हत्या

मुक्तसरः मुक्तसर शहर में आज एक नशेड़ी बेटे ने नशे की खातिर अपनी मां की हत्या कर दी। यह घटना गिद्दड़बाहा के समीपवर्ती गांव भारू में हुई। आज दोपहर नशे की पूर्ति के लिए एक व्यक्ति ने अपनी मां को घर में बनी हुई पानी की टंकी में डूबो कर मार दिया। यह जानकारी मृतक महिला बलवीर कौर की बेटी सुरजीत कौर ने देते हुए बताया वह अपनी मां से मिलने मायके आई हुई थी। उस वक्त उसके भतीजे और भाभी खेत में काम पर गए हुए थे।

 

 

उसने बताया कि उसका भाई पूरन सिंह बुजुर्ग मां बलवीर कौर को नशे की पूर्ति के लिए तंग करता था और उसे जान से मारने की धमकियां देता था। आज जब पूरन सिंह ने मां पैसों की मांग की तो बलवीर कौर ने पैसे देने से मना कर दिया। उसके बाद तैश में आकर उसने मां को उठा कर पानी की डिग्गी में फैंक दिया। वह बुजुर्ग होने के कारण बाहर नहीं निकल सकी और मां ने दम तोड़ दिया।

 

उसने बताया कि जब तक मां को पानी से बाहर निकाला गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस के जांच अधिकारी एएसआई जसकरन सिंह ने बताया कि मृतका की लड़की सुरजीत कौर के बयानों पर पूरन सिंह के विरूद्ध धारा 302 के अंतर्गत मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है।