You are currently viewing लुधियाना में 14 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता ने बच्ची को दिया जन्म, बदनामी के डर से खेत में फेंका, मौत

लुधियाना में 14 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता ने बच्ची को दिया जन्म, बदनामी के डर से खेत में फेंका, मौत

लुधियाना (PLN-Punjab Live News) लुधियाना में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 14 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता ने एक बच्चे को जन्म दिया लेकिन बदनामी के डर से बच्ची को खेतों में फेंक दिया और फरार हो गई। खेत में पड़ी बच्ची की ठंड के कारण मौत हो गई। जब राहगीरों ने नवजात बच्ची का शव देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पहुंचाया।

जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो खुलासा हुआ कि बच्चे को पैदा करने वाली नाबालिग लड़की थी और उसने बदनामी के डर से बच्ची को खेतों में फेंक दिया जिसके बाद पुलिस ने बच्ची से दुष्कर्म करने वाले बिहार के आस मोहम्मद के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने यह केस रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर हंसराज के बयानों पर दर्ज किया है।

थाना सलेम टाबरी के एसएचओ इंस्पेक्टर रमनदीप सिंह ने बताया कि जिले के एक गांव में रहने वाली 14 वर्षीय बच्ची ने बताया कि कुछ महीने पहले उनके वेहड़े में रहने वाले आस मोहम्मद ने उसके साथ दुष्कर्म किया था और दुष्कर्म के बाद वह लुधियाना छोड़कर बिहार अपने गांव चला गया था। पीछे से वह गर्भवती हो गई और जब उसने बच्ची को जन्म दिया तो वह उसे खेतों में छोड़कर आ गई, जहां बच्ची की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करवाया जाएगा और आरोपी को पकड़ने के लिए टीम बिहार भेजी जाएगी।

In Ludhiana 14 year-old rape victim gave birth to a girl child, threw her in the field out of fear of slander, death