You are currently viewing जालंधर में मिठाई का लालच देकर नाबालिग ने 3 वर्षीय बच्ची से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

जालंधर में मिठाई का लालच देकर नाबालिग ने 3 वर्षीय बच्ची से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

जालंधर: जालंधर में 3 वर्षीय बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। बस्ती बावा खेल के पास एक 15 वर्षीय नाबालिग ने मिठाई का लालच देकर बच्ची से रेप किया। थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस ने बच्ची के परिजनों के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। अब उसे बाल सुधार गृह भेजा जाएगा। गिरफ्तार किया गया लड़का बावा खेल स्थित एक कॉलोनी का रहने वाला है।

पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि उन्हें तीन बेटियां है। रोज की तरह बीते दिन भी सभी घर पर थीं। पिता ने कहा- मेरी बेटी पर आरोपी कई दिनों से नजर रखे हुआ था। जब काम पर थे तो उसकी छोटी बेटी को आरोपी लड़के ने मिठाई का लालच देकर अपने पास बुला लिया। आरोपी ने गलत काम करने के बाद उसे मिठाई दी और वापस घर भेज दिया। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि जब बेटी शाम के वक्त घर पर थी तो उसकी मां ने देखा की बच्ची थोड़ी तकलीफ में है।

जब मां ने प्यार से बच्ची से पूछा तो उसने बताया कि पड़ोस में रहने वाले भइया ने उसके साथ बैड टच किया। बचकाने अंदाज में बच्ची ने सारी बात जब अपनी मां को बताई तो तुरंत परिवार बच्ची को लेकर पुलिस के पास पहुंच गया था। पुलिस ने बिना किसी देरी के बच्ची का तुरंत मेडिकल करवाया और पीड़ित परिवार के बयान दर्ज किए। बयान दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया।

पुलिस की अभी तक की जांच में पता चला है कि आरोपी लड़का मूल रूप से बिहार के सिवान के पिंस बनसोही गांव (बसंतपुर) का रहने वाला है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

In Jalandhar, minor raped a 3 year old girl by luring her with sweets, accused arrested