You are currently viewing जालंधर में दो भाईयों को चूहा छोड़ना पड़ा महंगा, रास्ता पूछने के बहाने 3 लुटेरे 15 हजार रुपए और 2 मोबाइल लूटकर फरार

जालंधर में दो भाईयों को चूहा छोड़ना पड़ा महंगा, रास्ता पूछने के बहाने 3 लुटेरे 15 हजार रुपए और 2 मोबाइल लूटकर फरार

जालंधर: जालंधर में दो भाईयों को उस समय चूहा छोड़ना महंगा पड़ गया जब वह लूट का शिकार हो गए। दरअसल, पीड़ित अपने घर से चूहा छोड़ने के लिए आए थे। जहां रास्ते में 3 लूटेरों ने उन्हें रास्ता पुछने के बहाने रोका और उन्हें लूट लिया। घटना की सूचना पाकर थाना भार्गव कैंप की पुलिस जांच के लिए पहुंच गई थी।

जानकारी के अनुसार, कांशी नगर के पास बाइक सवार 3 लुटेरों ने 2 नाबालिगों को तेजधार हथियार दिखाकर 2 मोबाइल और करीब 15 हजार नगदी लूट ली। कांशी नगर के रहने वाले राज कुमार ने बताया कि वह सोमवार की रात रोजाना की तरह काम से घर लौटा था। घर की चूहेदानी में एक चूहा फंसा हुआ था। उसे छोड़ने के लिए उसके दोनों बेटे उनकी एक्टिवा लेकर नाखा वाले बाग की ओर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में जब पीड़ित चूहा छोड़ने के लिए रुके तो एक युवक उनके पास रास्ता पूछने के बहाने आया।

आरोपियों ने वडाला गांव का रास्ता पूछा। जब पीड़ित ने रास्ता बता दिया तो लुटेरों ने तेजधार हथियार निकाल लिया और छोटे बेटे का मोबाइल ले लिया। जिसके बाद आरोपियों ने एक्टिवा और बड़े बेटे की तलाशी ली। तलाशी के दौरान एक मोबाइल और 15 हजार नगदी मिली तो आरोपी वो भी अपने साथ लेकर फरार हो गए। वारदात के बाद तीनों आरोपी नाखा वाले बाग से हाईवे की ओर फरार हो गए।

पीड़ित ने बताया कि वारदात के वक्त तीन लुटेरे प्लेटिना बाइक पर सवार होकर आए थे। जब वह वहां से फरार हुए तो उनकी बाइक पर कोई भी नंबर प्लेट नहीं लगी हुई थी। तीनों आरोपी काले रंग की बाइक पर सवार थे। बता दें कि नाखा वाला बाग एक काफी सुनसान एरिया है। पीड़ित ने बताया कि तीनों लुटेरों ने अपना मुंह मास्क से ढका हुआ था।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

In Jalandhar, it was costly for two brothers to release a rat, 3 robbers escaped after looting 15 thousand rupees and 2 mobile phones on the pretext of asking for directions