You are currently viewing जालंधर में महिला ने फंदा लगाकर समाप्त की जीवन लीला, कर्ज से थी परेशान; 2 बच्चों के सिर से उठा मां का साया

जालंधर में महिला ने फंदा लगाकर समाप्त की जीवन लीला, कर्ज से थी परेशान; 2 बच्चों के सिर से उठा मां का साया

जालंधर: जालंधर में दो बच्चों की मां ने पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है। मामला जालंधर कैंट के आर्मी ऐनक्लेव फेस-1 से सामने आया है। बताया जा रहा है कि वह कर्ज को लेकर बेहद परेशान थी। मृतका की पहचान 40 वर्षीय परमजीत कौर के रूप में हुई है। उधर, मृतका के परिवार ने किसी पर कोई शक नहीं जताया है।

होशियारपुर के मेहटीआणा की रहने वाली राज रानी ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी की करीब 17 साल पहले जालंधर कैंट के रहने वाले अमित कुमार के साथ शादी हुई थी। जिसके से उसे दो बच्चे थे, जिसमें एक की उम्र 15 और दूसरे की 10 साल थी।

थाना सदर के एसएचओ भरत मसीह ने बताया कि परमजीत कौर ने अपने घर में ही फंदा लगाकर सुसाइड किया था। सबसे पहले मृतक का शव उसके परिवार ने देखा। जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल रू में दी गई थी।

पुलिस को क्राइम सीन पर किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। न ही परिवार द्वारा किसी पर कोई शक जताया गया है। इसके चलते पुलिस कोई कार्रवाई नहीं की है। केस में सिर्फ एक डीडीआर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

राज रानी ने पुलिस को बताया कि परमजीत कौर आम आदमी क्लिनिक में काम करती थी। वहीं, पति अमित कुमार गांव में ही एक क्लिनिक चलाता था। परमजीत कौर पिछले काफी समय से अपने कर्ज को लेकर परेशान रहती थी। इसके चलते उसने ये कदम उठाया।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

In Jalandhar, a woman ended her life by hanging herself, she was troubled by debt; Shadow of mother lifted from the heads of 2 children