You are currently viewing जालंधर में नशे में धुत्त सड़क पर पड़े व्यक्ति पर चढ़ी कार, पूरी घटना कैमरे में कैद

जालंधर में नशे में धुत्त सड़क पर पड़े व्यक्ति पर चढ़ी कार, पूरी घटना कैमरे में कैद

जालंधर: जालंधर में घास मंडी के पास से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां नशे में धुत्त एक व्यक्ति के ऊपर से कार निकल गई।

गनिमत यह रही कि सड़क पर पड़ा शख्स सुरक्षित है। उसे किसी तरह की कोई चोट नहीं आई। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक KUV कार व्यक्ति के ऊपर से निकलती हुई नजर आ रही है।

मिली जानकारी के अनुसार उक्त वीडियो गुरुवार दोपहर की बताई जा रही है। वीडियो सामने से आ रही एक कार के कैमरा में कैद हुई। आसपास के लोगों ने बताया कि रोड पर गिरा व्यक्ति दोपहर के वक्त नशे में धुत था। इस दौरान ड्राइवर ने बिना देखे अपनी गाड़ी उसके ऊपर चढ़ा दी। हालांकि, पीछे आ रहे ड्राइवर ने जब व्यक्ति रोड पर पड़ा हुआ देखा तो उसने अपनी गाड़ी रोक ली।

वायरल हुए वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैसे कार रोड पर पड़े व्यक्ति के ऊपर से गुजर रही है। - Dainik Bhaskar

जिसके बाद लोगों ने उसे रोड से उठाकर साइड में किया। वहीं, भार्गव कैंप थाना पुलिस ने कहा है कि इसे लेकर उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है। वीडियो उनके पास आया है, जिसके आधार पर जांच की जाएगी। अगर, किसी ने बयान दर्ज करवाए तो केस दर्ज किया जाएगा।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

In Jalandhar, a car ran over a drunk person lying on the road, the entire incident was captured on camera; Heart will tremble after watching VIDEO