You are currently viewing पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने की राजनीति में एंट्री, भाजपा में हुए शामिल

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने की राजनीति में एंट्री, भाजपा में हुए शामिल

नई दिल्लीः पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर आज केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली व रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। इस मौके पर गंभीर ने कहा, मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन और काम से काफी प्रभावित हूं और इसलिए मैंने भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया। उन्होंने देश सेवा का मौका देने के लिए भाजपा का आभार जताया।

Image result for gautam gambhir joins bjp

गंभीर ने भाजपा में शामिल होने के बाद मीडिया से कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दृष्टिकोण से प्रभावित होकर मैं इस पार्टी में शामिल हो रहा हूं। मैं यह अवसर पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं देश को आगे ले जाने व इसे रहने के लिए बेहतर स्थान बनाने के लिए कार्य करूंगा।

नई दिल्ली से चुनाव लड़क सकते है गंभीर
गौतम गंभीर ने 2014 में पंजाब की अमृतसर सीट के लिए जेटली के पक्ष में प्रचार किया था। जेटली यह सीट हार गए थे।भाजपा ने हालांकि उस निर्वाचन क्षेत्र की घोषणा नहीं की, जहां से गंभीर चुनाव लड़ेंगे। लेकिन पुष्ट सूत्रों का कहना है कि वह नई दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ सकते हैं, जहां से मौजूदा समय में मीनाक्षी लेखी सांसद हैं।

Image result for gautam gambhir joins bjp

इस मौके पर जेटली ने कहा कि भाजपा का बीते दशक में विस्तार हुआ है और हमें कैडर आधारित पार्टी कहा जाता था और अब हम कैडर आधारित जन पार्टी हो गए हैं। गंभीर ने भाजपा में शामिल होने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की।