You are currently viewing पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को मिली धमकी, अपराधियों ने मांगी दो करोड़ की फिरौती

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को मिली धमकी, अपराधियों ने मांगी दो करोड़ की फिरौती

चंडीगढ़: पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। आरोप है कि चन्नी से विदेशी नंबर से वॉट्सएप कॉल कर दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई है। इसके साथ ही रंगदारी न देने पर चन्नी को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की तरह जान से मारने की धमकी दी गई है।

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने दावा किया कि उनसे 2 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई है। चन्नी ने कहा फिरौती के लिए आई कॉल को लेकर उन्होंने पंजाब के डीजीपी और रोपड़ के डीआईजी से शिकायत की है। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पूर्व सीएम चन्नी ने दावा किया कि रंगदारी के कॉल कुछ दिन पहले आए थे। उन्होंने कहा कि अगर मेरे साथ ऐसा हो रहा है तो आम जनता का क्या हाल होगा।

चरणजीत चन्नी ने बताया कि उन्हें कुछ दिन पहले एक फोन आया था, जिसमें कॉल करने वाले ने कहा कि वह दो करोड़ रुपए का इंतजाम कर लें नहीं तो अंजाम भुगतने को तैयार रहें। उन्होंने कहा कि पुलिस को इसकी जानकारी दे दी है। लेकिन पुलिस की तरफ से अभी तक इस केस में कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

बता दें कि पंजाब में अलग-अलग समय पर आम लोगों को धमकी भरे फोन आने के केस सामने आए हैं। लेकिन इस बार अराजक तत्वों ने पूर्व सीएम चरणजीत चन्नी को धमकी दे डाली है। अब देखना यह है कि इस मामले में पुलिस क्या एक्शन लेती है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Former Punjab Chief Minister Charanjit Singh Channi received threat criminals demanded ransom of Rs 2 crore