You are currently viewing किसानों ने देशभर में रेल रोको आंदोलन को लेकर लिया बड़ा फैसला, आज चंडीगढ़ में सरकार संग होने जा रही मीटिंग

किसानों ने देशभर में रेल रोको आंदोलन को लेकर लिया बड़ा फैसला, आज चंडीगढ़ में सरकार संग होने जा रही मीटिंग

चंडीगढ़: संयुक्त किसान मोर्चा गैरराजनीतिक और किसान मजदूर मोर्चा ने आज 9 अप्रैल को देशभर में रेल रोको आंदोलन शुरू करने का ऐलान किया था, जिसे फिलहाल टाल दिया गया है। यह जानकारी किसान नेता सरवन सिंह पंधेर ने दी है। पंधेर ने कहा कि अब सरकार के साथ बैठक के बाद आज नया फैसला लिया जाएगा।

किसान नेता सरवन सिंह पंधेर ने एक वीडियो के जरिए कहा कि आज चंडीगढ़ में सरकार और अधिकारियों के साथ बैठक के बाद नया फैसला लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि 9 अप्रैल को किसानों द्वारा रेको आंदोलन शुरू किया जाना था, लेकिन इसे एक दिन के लिए स्थगित कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि शंभू बॉर्डर पर किसानों को बिजली और पानी की समस्या न हो और दूसरी ओर, हरियाणा में जिन युवाओं को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार किया है, उनके लिए हरियाणा सरकार से बातचीत शुरू करनी चाहिए, जिसके चलते 9 अप्रैल को ट्रेन रोको आंदोलन एक दिन के लिए स्थगित कर दिया गया है।

Farmers took a big decision regarding the Rail Roko movement across the country, a meeting is going to be held with the government in Chandigarh today