You are currently viewing पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस दफ्तर में रॉकेट ग्रेनेड से हमला, लोग सकते में; CM मान ने DGP से मांगी पूरे मामले की जानकारी

पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस दफ्तर में रॉकेट ग्रेनेड से हमला, लोग सकते में; CM मान ने DGP से मांगी पूरे मामले की जानकारी

मोहाली: पंजाब के मोहाली में पुलिस के खुफिया विंग मुख्यालय में सोमवार रात रॉकेट चालित ग्रेनेड से हमला किया गया। हमले में इमारत की एक मंजिल की खिड़की के शीशे टूट गए। राहत की बात यहीं रही कि विस्फोट में कोई घायल नहीं हुआ। वहीं, घटना के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने डीजीपी से पूरे मामले की जानकारी ली है। उनसे मामले की पूरी रिपोर्ट मागी हैं। वहीं, धमाके के बाद पुलिस ने आसपास के इलाकों में सुरक्षा टाइट कर दी है। साथ ही हाई अलर्ट लगा दिया गया है।

धमाका शाम करीब 7.45 बजे मोहाली के सेक्टर 77 स्थित एक कार्यालय में हुआ। इधर, मोहाली पुलिस ने इस बारे में कहा है कि, विस्फोट से किसी तरह के नुकसान की सूचना नहीं मिली है।

वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर हैं और मामले की जांच की जा रही है। फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर अलर्ट जारी किया है। पुलिस अधिकारी ने संवाददाताओं को बताया कि इस घटना की जांच जारी है और हमारे वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर हैं।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि, विस्फोट एक रॉकेट दागे जाने जैसा था। हालांकि इससे कोई हताहत नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है। यह पूछे जाने पर कि क्या यह आतंकी हमला है, पुलिस ने कहा कि, जांच जारी है। चंडीगढ़ पुलिस की एक त्वरित प्रतिक्रिया टीम को भी खुफिया कार्यालय भवन के पास तैनात किया गया।

Explosion at Mohali Intelligence Office, fear of rocket attack; People in distress – high alert issued