You are currently viewing शर्मनाक: मुस्लिम बाहुल्य इलाके में कोरोना संदिग्ध को देखने पहुंचे डॉक्टरों पर ही बरसा दिए लाठी-पत्थर, जान बचाकर भागते डॉक्टर कैमरे में कैद, VIDEO वायरल

शर्मनाक: मुस्लिम बाहुल्य इलाके में कोरोना संदिग्ध को देखने पहुंचे डॉक्टरों पर ही बरसा दिए लाठी-पत्थर, जान बचाकर भागते डॉक्टर कैमरे में कैद, VIDEO वायरल

इंदौर: कोरोना संकट से निजात दिलाने के लिए स्वास्थ्य कर्मी दिन रात लगे हुए हैं और हर कोई उन्हें सलाम कर रहा है। लेकिन महामारी के दौर में मध्य प्रदेश के इंदौर से जो तस्वीरें सामने आ रही हैं वो शर्मसार कर देने वाली हैं। यहां मुस्लिम बाहुल्य इलाके में कोरोना योद्धाओं पर भीड़ ने लाठी, पत्थर और डंडों से प्रहार किया और स्वास्थ्यकर्मियों ने बमुश्किल से भागकर अपनी जान बचाई।

देखें वीडियो-

एक तरफ डॉक्टर अपनी जान हथेली पर रखकर लोगों की जान बचा रहे हैं वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो उन्ही की जान लेने की कोशिश कर रहे हैं। मामला इंदौर के टाटपट्टी भाखल का है जहां स्वस्थ्य विभाग की टीम तब पहुंची थी जब उसे पता चला कि एक महिला कोरोना संदिग्ध के संपर्क में आई है। जैसे ही विभाग की टीम वहां पहुंची तो लोगों ने उनका घेराव कर दिया और इसके बाद तो पत्थऱ और डंडों से वार करना शुरू कर दिया। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने इसका वीडियो अपने ट्वीटर पर साझा किया है।

इस हमले में दो डॉक्टर घायल हुए हैं। पथराव की खबर पाते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है और लोग इन हमलावरों पर मुख्यमंत्री से कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।