You are currently viewing चरणजीत सिंह अटवाल सारा जालंधर तुहाडे नाल के नारों से गुंजा आसमान, भाजपा मंडल 12 के इन सीनियर नेताओं ने संभाला मोर्चा, लोगों का मिल रहा भारी समर्थन

चरणजीत सिंह अटवाल सारा जालंधर तुहाडे नाल के नारों से गुंजा आसमान, भाजपा मंडल 12 के इन सीनियर नेताओं ने संभाला मोर्चा, लोगों का मिल रहा भारी समर्थन

जालंधर (अमन बग्गा): अकाली-भाजपा गठबंधन के उम्मीदवार डॉ. चरणजीत सिंह अटवाल ने आज स्थानिय नेताओं के साथ अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामाकंन दाखिल करने से पहले अटवाल ने एक रोड शो निकाला। इस अवसर पर अकाली दल के विधायक पवन कुमार टीनू, विधायक बलदेव सिंह खैहरा, विधायक गुरप्रतार सिंह वडाला, भाजपा जालंधर के प्रधान रमन पब्बी, वरिष्ठ एडवोकेट नवजोत सिंह, डॉ. विक्रम चड्ढा, श्री दिनेश कमल जी, वरिंदर पाल बंटी जी, पूर्व कौंसलर श्री कृपाल पाली जी, अकाली नेता राम सरूप मौजूद थे।

अकाली-भाजपा नेता व कार्यकर्ता सुबह बलर्टन पार्क में इकट्ठा हुए और इसके बाद रोड शो निकाला जिसमें लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली जिसमें लोगों ने अटवाल के समर्थन में जोरदार नारे लगाए। चरणजीत सिंह अटवाल सारा जालंधर तुहाडे नाल के नारों से जालंधर शहर में सारा आसमान गूंज उठा।

भाजपा मंडल 12 अटवाल को जिताने में विशेष भूमिका निभा रहा है। पार्टी कार्यकर्ता अटवाल के लिए मैदान में जोर-शोर से प्रचार करने में जुट गए है ताकि उन्हें जिताने में कोई कमी न रह जाए। भाजपा मंडल 12 के अधीन 6 वार्ड आते है जिसमें कार्यकर्ताओं की पूरी कोशिश के इन जगहों से अटवाल को ज्यादा से ज्याद वोट पड़े।

इस अवसर पर एडवोकेट नवजोत सिंह ने कहा कि लोकसभा प्रत्याशी डॉ. चरणजीत सिंह अटवाल के साथ आए इस जन सैलाब को देख कर यह साबित होता है कि अटवाल की जीत विरोधियों को भी सुनिश्चित नजर आने लगी है। कार्यकर्त्ता चरणजीत सिंह अटवाल को भरी बहुमत से जीता कर संसद में भेज कर एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने का सपना साकार कर रहे हैं।