You are currently viewing जालंधर कैंट के मंदिर में हुई शिवलिंग की बेअदबी, सो रहा पुलिस प्रशासन; सुस्त सुरक्षा व्यवस्था से आहत हुई हिंदुओं की आस्था- हिन्दू संगठनों ने किया रोष प्रदर्शन

जालंधर कैंट के मंदिर में हुई शिवलिंग की बेअदबी, सो रहा पुलिस प्रशासन; सुस्त सुरक्षा व्यवस्था से आहत हुई हिंदुओं की आस्था- हिन्दू संगठनों ने किया रोष प्रदर्शन

जालंधर (अमन बग्गा): अमृतसर में श्री दरबार साहिब में हुई बेअदबी की घटना के बाद जालंधर के हिंदू मदिंर में बेअदबी का मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने मंदिर से चांदी के शिवलिंग को उखाड़कर ले गया। मामला जालंधर कैंट के रामबाग में स्थित श्मशान घाट के शिव मंदिर का है।

शिवलिंग को मंदिर से ले जाने की ख़बर के जैसे ही हिन्दू संगठनों को मिली तो मौके पर जालंधर के हिन्दू नेता मनोज नन्ना, इशांत शर्मा, आशीष अरोड़ा, कुणाल कोहली, नरेंद्र थापर , काला बाबा, सुनील बंटी, विनय कपूर, धरमिंदर मिश्रा, अभी बक्शी, इंदरजीत झा, अजय तिलक, राज शर्मा, गुरमीत निक्का, राघव सेहगल व साही चावला पहुंचे।

सभी हिन्दू नेताओं ने मौके पर पहुंच कर जमकर नारेबाजी व विरोध प्रदर्शन कर प्रशासन के खिलाफ रोष जताया। हिन्दू नेताओं ने कहा कि शर्मनाक बात यह है कि पुलिस प्रशासन हिन्दुओ के मंदिरों की सुरक्षा करने में विफल साबित हो रहा है। जब पता है पंजाब में बेअदबी की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है, तो पुलिस धार्मिक स्थानों की सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध क्यों नही कर रही है।

वहीं हिन्दू संगठनों ने एसीपी कैंट से मांग की है कि आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए। उन्होंने कहा कि इस घटना से हिन्दुओ की भावनाएं आहत हुई है। हम अपने देवी देवताओं के अपमान को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे। आप को बता दें कि अब मंदिर में नए शिवलिंग को स्थापित कर दिया गया है।