You are currently viewing चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर समोसे से निकला कॉकरोच, महिला ने 190 रुपए में खरीदे थे 2 समोसे; वेंडर को शोकॉज नोटिस जारी

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर समोसे से निकला कॉकरोच, महिला ने 190 रुपए में खरीदे थे 2 समोसे; वेंडर को शोकॉज नोटिस जारी

चंडीगढ़: चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक महिला यात्री के समोसे में कॉकरोच निकला। महिला यात्री ने इसकी शिकायत एयरपोर्ट अथॉरिटी से की है। फिलहाल अथॉरिटी ने विक्रेता को शोकॉज नोटिस जारी कर सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। यह मामला 14 अक्टूबर का है।

हैरानी की बात यह है कि महिला से दो समोसे के लिए 190 रुपये वसूले गए। वहीं इस मामले के बाद अब एयरपोर्ट की स्वच्छता पर सवाल उठ रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, पीड़ित युवती ने 14 अक्टूबर को चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट से अहमदाबाद की फ्लाइट लेनी थी। युवती एयरपोर्ट पर पहुंची तो उसे भूख लगी। उसने एयरपोर्ट की एक दुकान से दो समोसे खरीदे।

✈️खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर
जल्दी करें इन नंबरों पर Call📱
0181–5044888, 0172–5219200

युवती जैसे ही समोसे को खाने के लिए बीच से तोड़ा तो उसके अंदर से आलुओं के बीच एक कॉकरोच निकला। युवती ने दुकानदार से जब इसकी शिकायत की तो उसने ऐसा होने से मना कर दिया। इसके बाद युवती ने एयरपोर्ट अथॉरिटी से इसे लेकर शिकायत की।

युवती ने एयरपोर्ट अथॉरिटी के सीईओ राकेश रंजन साह को ई-मेल से जानकारी दी। अब इस मामले में विक्रेता को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है और अनुबंध प्रणाली में निर्धारित मानदंडों के आधार पर विक्रेता के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं समोसे में से कॉकरोच निकलने के बाद से एयरपोर्ट की स्वच्छता पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Cockroach came out of samosa at Chandigarh airport, woman had bought 2 samosas for Rs 190; Show cause notice issued to vendor