You are currently viewing आ गई मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कोरोना रिपोर्ट, बुखार और गले की खराश से थे परेशान

आ गई मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कोरोना रिपोर्ट, बुखार और गले की खराश से थे परेशान


नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।मामूली बुखार और गले में खराश की शिकायत के बाद सोमवार को खुद को क्वाररंटाइन करने वाले दिल्लीई के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कोरोना वायरस टेस्टर कराया था।51 वर्षीय केजरीवाल रविवार दोपहर से अस्वस्थ हैं और तब से किसी से भी नहीं मिले हैं।

 


उन्होंने दिल्ली में अपने आधिकारिक घर में खुद को आइसोलेट कर लिया है। आम आदमी पार्टी विधायक राघव चड्ढा ने बताया था, उन्हें बुखार चल रहा है और गले में खराश है।” राघव ने कहा था कि बड़ी चिंता यह थी कि केजरीवाल डायबिटीज पीडि़त हैं।

 

 

 

मुख्यमंत्री ने रविवार सुबह अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मुलाकात की थी। बाद में, उन्होंने दिल्ली की अस्पतालों के बेड को यहां के निवासियों के लिए ही आरक्षित करने की नई नीति की घोषणा करने के लिए एक संक्षिप्त डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया था। हालांकि दिल्लीघ के उप राज्यपाल अनिल बैजल ने केजरीवाल सरकार के इस फैसले को पलट दिया था।

 

 

 

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में दिल्लीन में कोरोना वायरस के केसों में लगातार इजाफा हो रहा है। पिछले कुछ दिनों से दिल्लील में रोजाना एक हजार से अधिक केस आ रहे हैं। दिल्लीे के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का कहना है कि 10 दिनों में 50,000 से अधिक वायरस के मामले हो सकते हैं।

 

 

 

 

? 10 वर्ष से शुगर की बीमारी से परेशान महिला बोल रही थी कि दुनिया में ऐसी कोई दवाई नही जो मुझे ठीक कर सकें और……

? i Coffee और i Pulse लेने के एक महीने बाद बोली दुनिया में i Coffee और i Pulse है जिस ने मुझे ठीक कर दिया

देखें वीडियो-