You are currently viewing चंडीगढ़: बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर बाउंसर को उतारा मौत के घाट, दविंदर बंबीया गैंग ने ली जिम्मेदारी- फेसबुक पर लिखी ये बात

चंडीगढ़: बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर बाउंसर को उतारा मौत के घाट, दविंदर बंबीया गैंग ने ली जिम्मेदारी- फेसबुक पर लिखी ये बात

चंडीगढ़: एक बाउंसर की बाइक सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके हत्या कर कर दी। यह घटना सोमवार रात हुई। मृतक की पहचान सुरजीत के रुप में हुई है। मृतक का नाम अपने बिजनेस पार्टनर की हत्या में सामने आया था। पुलिस को आशंका है कि यह हत्या इसी से जुड़ी हो सकती है। मृतक पर 7 राउंड फायरिंग की गई। इनमें से 5 उसे लगीं। तीन गोलियां छाती, एक कनपटी और एक गर्दन में लगी। सुरजीत को गंभीर हालत में पीजीआई में दाखिल कराया गया था। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

इस हत्या की जिम्मेदारी दविंदर बंबीया गैंग ने ली है। उन्होंने अपने फेसबुज पेज पर लिखा कि उनके गैंग सदस्य लक्की ने अपने दोस्त मीत की हत्या का बदला ले लिया है। मृतक का ऑफिस सेक्टर-22 में था। वो सेक्टर-38 में किराए पर रहता था। उसके एक बेटा है।

जानकारी के अनुसार, सोमवार रात करीब 11.30 बजे सुरजीत अपनी कार से कहीं जा रहा था। जब वो डड्डूमाजरा सेक्टर-38 स्मॉल चौक पहुंचा, तभी बाइक सवार दो लोगों ने उसे रोक लिया। हमलावरों ने बिना देरी किए ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना की जानकारी वहां के एक निवासी ने पुलिस को दी। सुरजीत को ड्राइवर वाली विंडो की तरफ से गोलियां मारी गई थीं। सुरजीत का नाम मीत मर्डर में सामने आया था। हालांकि बाद में उसे इस मामले में क्लीन चिट मिल गई थी। सुरजीत पर पहले भी हमला हो चुका था। इसकी उसने पुलिस में शिकायत भी की थी।