You are currently viewing मॉडल टाउन के रहने वाले कारोबारी ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट बरामद; जालंधर-लुधियाना और चंडीगढ़ के 6 लोगों पर लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप- FIR दर्ज

मॉडल टाउन के रहने वाले कारोबारी ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट बरामद; जालंधर-लुधियाना और चंडीगढ़ के 6 लोगों पर लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप- FIR दर्ज

पटियाला: मॉडल टाउन इलाके में रहने वाले कारोबारी ने खुदकुशी कर ली है। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें उसने जालंधर, चंडीगढ़ व लुधियाना के रहने वाले छह लोगों पर ब्लैकमेलिंग के आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार, मृतक ने सुसाइड नोट में सभी लोगों के नाम लिखे हैं और आरोप लगाया है कि यह लोग 50 लाख रुपए व जालंधर स्थित उसकी प्रॉपर्टी को अपने नाम पर करवाने का दबाव बना रहे थे।

ऐसा न करने पर सेक्शुअल हैरेसमेंट केस में फंसाने की धमकी दी जा रही है। सुसाइड नोट में इंदरदीप सिंह नामक इस व्यक्ति ने 50 लाख रुपए पहले ही देने का जिक्र किया है।

✈️खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर
जल्दी करें इन नंबरों पर Call📱
0181–5044888, 0172–5219200

सिविल लाइन थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की। इंदरदीप सिंह का शव पसियाणा भाखड़ा नहर से बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के नाम सार्वजनिक नहीं किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Businessman living in Model Town committed suicide