You are currently viewing बड़ी खबर: पंजाब में आप विधायक के पिता को BSP ने फिरोजपुर से घोषित किया उम्मीदवार, दो दिन पहले ही पार्टी में हुए थे शामिल

बड़ी खबर: पंजाब में आप विधायक के पिता को BSP ने फिरोजपुर से घोषित किया उम्मीदवार, दो दिन पहले ही पार्टी में हुए थे शामिल

जलालाबाद: आम आदमी पार्टी (आप) विधायक जगदीप गोल्डी कंबोज के पिता सुरिंदर कंबोज पंजाब के जलालाबाद से चुनाव लड़ेंगे। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने उन्हें फिरोजपुर से उम्मीदवार घोषित किया है। वह दो दिन पहले ही पार्टी में शामिल हुए थे। यह जानकारी बसपा के केंद्रीय समन्वयक रणधीर सिंह बनीपाल और अध्यक्ष जसबीर सिंह ने दी।

उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जायेगी। जसबीर सिंह ने कहा कि सुरिंदर सिंह कंबोज राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। प्रदेश अध्यक्ष जसवीर सिंह ने सुरिंदर कंबोज को टिकट मिलने पर बधाई दी।

उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी हर जाति और धर्म के लोगों की पार्टी है. उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी का कम्बोज समाज से अटूट एवं आत्मीय रिश्ता है।

उनके बेटे जगदीप गोल्डी जलालाबाद से आप विधायक हैं। गोल्डी कंबोज ने 2022 के विधानसभा चुनाव में अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल को 30,930 वोटों से हराया, जबकि पिता सुरिंदर कंबोज पार्टी में शामिल हो गए हैं जो पंजाब लोकसभा चुनाव में अकाली दल के सहयोगी के रूप में खड़े हुए थे।

BSP declares AAP MLA’s father as candidate from Firozpur in Punjab, had joined the party only two days ago