You are currently viewing जीजा ने साली को नशीला पदार्थ खिलाकर कई दिनों तक किया रेप, पूरा मामला जान दहल जाएगा दिल

जीजा ने साली को नशीला पदार्थ खिलाकर कई दिनों तक किया रेप, पूरा मामला जान दहल जाएगा दिल

जयपुर: राजस्थान के भरतपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने पहले अपनी साली को नशीला पदार्थ खिलाया और फिर उसका रेप कर दिया और बाद में वीडियो वायरल कर दिया। मामला भरतपुर उच्चैन थाना इलाके का है जहां एक लड़की ने अपने जीजा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। अपनी शिकायत में लड़की ने कहा कि उसका जीजा पहले उसे बहला- फुसलाकर ले गया और बाद में नशीला पदार्थ खिलाकर रेप कर वीडियो बना लिया।

शादी तय हुई तो वीडियो कर दिया वायरल
इस बीच 21 वर्षीय पीड़िता की शादी कहीं और तय हो गई और 27 अप्रैल को शादी होनी थी। इस बीच जीजा ने शादी रूकवाने के लिए नया हथकंडा अपना लिया। जीजा ने साली का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। इतना ही नहीं उसका वीडियो मंगेतर को भी भेज दिया। पीड़िता बीए फाइनल इयर की छात्रा है। पीड़िता का कहना है कि जीजा अलवर जिले का रहने वाला है और फरवरी में उसे बहला- फुसला अलवर ले गया और इस दौरान उसका रेप कर दिया और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

कई दिनों तक किया रेप
पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने पीड़िता को पहले नशीला पदार्थ खिलाया और कई दिनों तक रेप किया। इसके बाद जब बाद में साली की शादी तय हो गई तो रूकवाने के लिए वीडियो को वायरल कर दिया और पीड़िता के मंगेतर को भेज दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है। रिश्तों को तार-तार करने का यह मामला खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Brother-in-law raped sister-in-law for several days after feeding her, the whole matter will be heartbroken