You are currently viewing पंजाबियों की उम्मीदों पर खरा उतरेगी व पंजाब को खुशाल बनाएगी भाजपा: राजेश बागा

पंजाबियों की उम्मीदों पर खरा उतरेगी व पंजाब को खुशाल बनाएगी भाजपा: राजेश बागा

जालंधर: भाजपा पंजाब को भ्रष्टाचार मुक्त, नशामुक्त, भयमुक्त, समृद्ध और रंगला पंजाब बनाएगी। उक्त बातें भाजपा पंजाब के प्रदेश महासचिव राजेश बागा ने जारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा पंजाबियों की उम्मीदों पर खरा उतरेगी। उन्होंने पांच तख्तों और गुरुद्वारा साहिब के दर्शन-दीदार के लिए ‘गुरु कृपा रेल गाड़ी’ चलाने की घोषणा किए जाने के लिए केंद्र की मोदी सरकार को धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि पंजाब पर सिर्फ पंजाबियों का अधिकार है, ऐसे बाहरी लोगों को पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड व अन्य उच्च पदों पर नियुक्त करना जो पंजाबी पढ़ना-लिखना नहीं जानते, घोर निंदनीय है। राजेश बागा ने कहा कि पंजाब के आगामी स्थानीय और लोकसभा चुनावों में पंजाबीयों ने भाजपा को जिताने का मन बना लिया है।

राजेश बागा ने कहा कि पंजाब में जिस तेजी से बीजेपी का जनाधार बढ़ रहा है उसे देखकर विपक्षी पार्टियां बौखला गई हैं। आज पंजाब के गांवों से लोग भारतीय जनता पार्टी की जनहितैषी नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा परिवार से तेजी से जुड़ रहे हैं। इससे साफ है कि पंजा में अगला भविष्य बीजेपी का है। क्योंकि पंजाबी जान चुके हैं कि भारतीय जनता पार्टी जो कहती है वह करती है। लोगों को अपना भविष्य बीजेपी के हाथ में मजबूत और उज्ज्वल नजर आने लगा है। पंजाब के लोगों ने सभी राजनीतिक दलों को आजमा लिया है और अब पंजाबियों की एकमात्र उम्मीद भारतीय जनता पार्टी से है।

राजेश बागा ने कहा कि देश की शान कहे जाने वाला पंजाब ड्रग माफिया और भ्रष्टाचार के कारण बर्बाद हो चुका है। पंजाब की भगवंत मान सरकार ने आज पंजाबियों को राम भरोसे छोड़ दिया है। पंजाबी अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। भगवंत मान सरकार के शासन में पंजाब में अपराध दर लगातार बढ़ रही है। अपराधियों में पंजाब पुलिस का खौफ गायब होता जा रहा है। राजेश बागा ने पंजाब के लोगों से बड़ी संख्या में भाजपा में शामिल होने और भाजपा को समर्थन देने की अपील की।

BJP will live up to the expectations of Punjabis and make Punjab happy