You are currently viewing जालंधर पुलिस को बड़ी सफलता, छात्रों से मोटरसाइकिल छीनने के आरोप में हथियारों सहित चार आरोपी गिरफ्तार

जालंधर पुलिस को बड़ी सफलता, छात्रों से मोटरसाइकिल छीनने के आरोप में हथियारों सहित चार आरोपी गिरफ्तार

जालंधर: पंजाब पुलिस ने जालंधर जिले के सलेमपुर गांव के समीप दो स्कूली बच्चों से मोटरसाइकिल छीनने के आरोप मे चार लोगों को हथियारों सहित गिरफ्तार किया है।

पुलिस आयुक्त कुलदीप सिंह चहल ने गुरुवार को बताया कि बुधवार को दोपहर बाद करीब दो बजे गांव सलेमपुर के समीप दो स्कूली बच्चों से मोटरसाइकिल छीनने की घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियो और उनके दो साथियों को गिरफ्तार कर उनके पास से दो पिस्टल, एक रिवाल्वर सहित बड़ी संख्या में गोलियां और चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद की हैं। उन्होंने बताया कि आरोपियों से पूछताछ करने पर कमिश्नरेट जालंधर इलाके में लूट की 20 वारदातों को ट्रेस करने में बड़ी सफलता हासिल की है। इस घटना के संबंध में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि सुरजीत लाल निवासी सलेमपुर मुस्लिम बुधवार को अपनी दुकान से खाना खाने के लिए घर जा रहा था कि मोटरसाइकिल पर मुंह लपेटे हुए दो युवा मोटरसाइकिल सवारों ने तेज गति से मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी और वह नीचे गिर गया। सुरजीत ने बताया कि उसकी मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गई, जिस पर उसने उन्हें मोटरसाइकिल के नुकसान के लिए भुगतान करने के लिए कहा। मोटरसाइकिल चला रहे लड़के ने पिस्टल निकाली और हवा में गोली चला दी और अपनी मोटरसाइकिल को वहीं छोड़ दिया। इसके पश्चात दो लोगों ने स्कूली बच्चों से मोटरसाइकिल छीन ली और मौके से फरार हो गए।

चाहन ने बताया कि इस घटना के बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए गठित टीमों ने बहुत ही कम समय में आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का पुलिस रिमांड प्राप्त करने के बाद और गहराई से पूछताछ की जाएगी।