You are currently viewing पंजाब के गुरुद्वारा साहिब में बड़ी घटना, बेअदबी के शक में युवक को उतारा मौत के घाट; इलाका छावनी में तब्दील

पंजाब के गुरुद्वारा साहिब में बड़ी घटना, बेअदबी के शक में युवक को उतारा मौत के घाट; इलाका छावनी में तब्दील

-निहंग ने कत्ल के बाद बनाया वीडियो, बोला- ‘मैं मार दित्ता..मैं मार दित्ता’

फगवाड़ा: फगवाड़ा में मंगलवार सुबह एक निहंग सिंह ने गुरुद्वारे में बेअदबी के शक में एक युवक की हत्या कर दी। रमनदीप सिंह मंगू मठ नाम के इस निहंग ने वीडियो शेयर कर हत्या की जिम्मेदारी ली है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। निहंग सिंह ने खुद को गुरुद्वारा परिसर के अंदर बंद कर लिया। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

निहंग रमनदीप सिंह मंगू मठ ने हत्या के बाद युवक की वीडियो बनाई। जिसमें वह मैं मार दित्ता..मैं मार दित्ता कहता नजर आ रहा है। वीडियो में मृतक की खून से सनी लाश जमीन पर पड़ी नजर आ रही है।

आरोप है कि देर रात एक व्यक्ति ने गुरुद्वारा साहिब में बेअदबी की, जिससे गुस्साए निहंग सिंह ने उक्त युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। पता चला है कि घटना के बाद मंगू मठ ने खुद को गुरुद्वारा साहिब में बंद कर लिया है, जहां पुलिस ने घेराबंदी कर दी है।

फगवाड़ा SP गुरप्रीत सिंह ने कहा कि निहंग ने गुरुद्वारा चौरा खूह में बेअदबी के शक में युवक की हत्या कर दी। सीनियर अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। जांच की जा रही है।

आपको बता दें कि पंजाब में पहले भी बेअदबी की कई घटनाएं हो चुकी हैं। पिछले साल रोपड़ के एक गुरुद्वारे में गुरु ग्रंथ साहिब के अपमान का मामला सामने आया था, जिसमें आरोपी जसवीर सिंह को गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले श्री हरमंदिर साहिब की बेअदबी के आरोप में एक युवक की हत्या का मामला भी सामने आया था।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

कुछ साल पहले फरीदकोट के बरगाड़ी में श्री गुरु ग्रंथ साहिब के अपमान की घटना हुई थी। पुलिस ने इसका विरोध कर रहे लोगों पर फायरिंग कर दी, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Big incident in Gurudwara Sahib Punjab youth killed on suspicion of sacrilege; Area converted into cantonment ​