You are currently viewing अधिकारियों से परेशान पति-पत्नी का बड़ा फैसला, सरकारी नौकरी छोड़ने का किया ऐलान

अधिकारियों से परेशान पति-पत्नी का बड़ा फैसला, सरकारी नौकरी छोड़ने का किया ऐलान

नई दिल्ली: केरल के मलप्पुरम में अधिकारियों से परेशान होकर पति-पत्नी ने सरकारी नौकरी छोड़ने का फैसला लिया है। अलाप्पुझा के मूल निवासी ए जे जेसन एनिमल वेलफेयर डिपार्टमेंट में लाइव स्टॉक इंस्पेक्टर हैं जबकि उनकी पत्नी अनीता जेसन ऑल एज होम में मैट्रन के रूप में काम करती हैं। दोनों ने नौकरी से इस्तीफा देने का फैसला किया है।

नवंबर 2020 में, संस्था के अधीक्षक द्वारा दुर्व्यवहार किए जाने के बाद, अनीता ने सरकारी नौकरी छोड़ने का फैसला किया। बाद में उसके वेतन को भी रोक दिया गया और उस पर पैसों की चोरी करने का आरोप लगाया गया था। इसके बाद उन्हें सात महीने के लिए निलंबित भी कर दिया गया था।

रिपोर्ट के मुताबिक जब अनीता ने अधिकारी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो तत्कालीन मंत्री केटी जलील ने उन्हें उसे वापस लेने के लिए दबाव डाला। वहीं ए जे जेसन ने कहा पत्नी का साथ देने के लिए वरिष्ठ अधिकारी मुझे भी परेशान कर रहे हैं और सजा भी दे रहे हैं।

पुलिस ने उनके खिलाफ अपने वरिष्ठ और पशु चिकित्सा सर्जन पर हमला करने का मामला दर्ज किया और जेल में डाल दिया। दंपति ने कहा कि मानसिक प्रताड़ना के कारण अब वे सरकारी नौकरी नहीं करेंगे और वर्तमान स्थिति की शिकायत मुख्यमंत्री से भी की है।

Big decision of husband and wife troubled by officials announced to quit government job