You are currently viewing बठिंडा पुलिस का ASI परिवार समेत चिट्टे के साथ गिरफ्तार

बठिंडा पुलिस का ASI परिवार समेत चिट्टे के साथ गिरफ्तार

 

 

बठिंडा: एसटीएफ बठिंडा ने चिट्टे की तस्करी मामले में बठिंडा पुलिस के एक एएसआई को उसकी पत्नी और बेटे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। आज यहां खुलासा करते हुए एसटीएफ डीएसपी गुरशरण सिंह ने कहा कि एसटीएफ की टीम बठिंडा-अमृतसर नेशनल हाईवे पर गांव भोकरा के पास सर्च ऑपरेशन कर रही थी और संदिग्ध कारों की तलाश कर रही थी।

 

 

 

इस बीच, बठिंडा से आ रहे एक कार को रोका जिसे एक युवक ड्राइव कर रहा था, जबकि एक महिला उसके हाथ में लिफाफा लेकर पीछे की सीट पर बैठी थी। जब पुलिस टीम ने महिला के हाथ में रखे लिफाफे की तलाशी ली तो उसके पास से 121 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

 

 

उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान भठिंडा के बाबा फरीद नगर निवासी एएसआई राजविंदर सिंह के रूप में हुई है, जिसने खुद की पहचान सर्किट हाउस, बठिंडा में तैनात गार्ड के रूप में बताई है। डीएसपी ने कहा कि कार का चालक एएसआई का बेटा हरप्रीत सिंह था, जबकि सहायक पुलिस अधीक्षक की पत्नी कुलदीप कौर एक हेरोइन लिफाफे के साथ पिछली सीट पर बैठी थी। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक पूछताछ के दौरान राजविंदर सिंह ने स्वीकार किया कि वह लंबे समय से मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल था।

 

 

उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा और पूछताछ की जाएगी ताकि मादक पदार्थों की तस्करी के बारे में और जानकारी मिल सके। इस बीच, बठिंडा के वरिष्ठ पुलिस कप्तान डॉ. नानक सिंह ने कहा कि एएसआई राजविंदर सिंह को निलंबित कर दिया गया है।

 

 

? भारत के प्रसिद्ध MD आयुर्वेदा डॉक्टर ने बताया कैसे करें कुछ ही दिनों में शुगर को कंट्रोल – शुगर के मरीज अवश्य देखें VIDEO?