You are currently viewing पंजाब में आगामी विधानसभा चुनावों में सीएम कुर्सी को लेकर अरविंद केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान

पंजाब में आगामी विधानसभा चुनावों में सीएम कुर्सी को लेकर अरविंद केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान

अमृतसर: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में सिख चेहरा ही होगा पंजाब का मुख्यमंत्री होगा।

केजरीवाल ने वादा किया कि 2022 में पंजाब प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर श्री गुरू ग्रंथ साहिब की बेअदबी और गोलीकांड के साजिशकर्ता और दोषियों को सजा देकर पंजाब के लोगों के साथ इंसाफ किया जायेगा। उन्होंने कहा कि इस समय पंजाब बहुत ही बुरे दौर से गुजर रहा है, क्योंकि कोरोना महामारी के दौर में सत्ताधारी अपनी कुर्सियां बचाने के लिए लड़ रहे हैं, परन्तु इनको पंजाब वासियों की कोई चिंता नहीं है। उन्होंने अकाली दल बादल और भारतीय जनता पार्टी पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि एक पार्टी तो बेअदबी, गोलीकांड, भ्रष्टाचार और नशे के आरोपों में घिरी हुई है और दूसरी पार्टी के नेताओं को पंजाब के लोग मोहल्लों में भी घुसने नहीं देते।

केजरीवाल ने कहा कि पंजाब के लोगों ने 70 वर्षो में अकाली दल बादल, कांग्रेस और भाजपा को शासन करने के मौके दिए हैं, परन्तु अब वह आम आदमी पार्टी को पंजाब की सेवा और राजनैतिक इंकलाब लाने के लिए जरूर मौका देंगे। उन्होंने स्पष्ट किया कि मुख्यमंत्री पद के लिए सरदार और पंजाबी उम्मीदवार को ही पार्टी की तरफ से सेवा का मौका दिया जाएगा।

Arvind Kejriwal made a big announcement regarding CM chair in Punjab