सुधीर सूरी की हत्या के बाद परिवार की बढ़ाई गई सुरक्षा, पुलिस कर रही हर पहलू की जांच, जल्द सामने आएगा सच!

अमृतसर: अमृतसर में हुए शिवसेना नेता सुधीर सूरी की हत्या के मामले में पुलिस ने पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने कहा कि हत्या की सभी पहलुओं पर जांच की जाएगी। उन्होंने कहा कि हत्या के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी पर आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा, ‘यह एक दु्र्भाग्यपूर्ण घटना है और हम इसकी कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। जहां यह हत्या हुई है वहां हम जांच कर रहे हैं। हमले में किन-किन लोगों का हाथ था और इसके पीछे की वजह की जांच की जा रही है।’

डीजीपी ने इस दौरान लोगों से शांति बनाए रखने की अपील भी की है। वहीं उन्होंने मीडिया से भी अपील की है कि किसी तरह की किसी तरह के फेक और अधूरी जानकारी शेयर की जाए। अगर किसी ने ऐसा किया तो उसके खिलाफ आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। इस हत्या के पीछे खालिस्तानियों के हाथ के एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, जांच अभी शुरु की गई है, हम हर पहलु के तह तक जाएंगे। उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि सूरी के परिवार को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई जा रही है।

After the murder of Sudhir Suri the security of the family increased the police is investigating every aspect the truth will come out soon!