You are currently viewing पंजाब में सामने आया अजीबोगरीब मामला, 15 दिन कोरोना पॉजिटिव मां-बाप के साथ रहने के बावजूद मासूम की रिपोर्ट आई नेगिटिव, डॉक्टर्स भी हैरान

पंजाब में सामने आया अजीबोगरीब मामला, 15 दिन कोरोना पॉजिटिव मां-बाप के साथ रहने के बावजूद मासूम की रिपोर्ट आई नेगिटिव, डॉक्टर्स भी हैरान

 

गुरदासपुरः पंजाब के गुरदासपुर में कोरोना संकट के बीच एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिससे डाक्टर भी हैरान है। एक बच्चा 15 दिन संक्रमित मां के साथ रहा, बावजूद इसके उसकी हर जांच रिपोर्ट निगेटिव आ रही है। बच्चा पिछले 15 दिन से आइसोलेशन वार्ड में अपने मां-बाप और अन्य संक्रमित लोगों के साथ रह रहा है।

 

 

बच्चा अपने परिवार के साथ श्री हजूर साहिब से लौटा था और इसके माता-पिता समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए थे। प्रशासन की ओर से बच्चों को अलग रखने के लिए उनके परिजनों को कहा गया, लेकिन न तो परिवार माना और न ही बच्चा।

 

 

इसके बाद उसे आइसोलेशन वार्ड में ही रहने दिया गया। इस दौरान प्रशासन की ओर से बच्चे के दो बार टेस्ट किए गए, लेकिन इसकी रिपोर्ट निगेटिव ही आई।

 

 

 

पिता ने बताया कि बच्चा अपनी मां के साथ ही सोता था और उनके साथ ही खाना खाता था। जिस वार्ड में उन्हें रखा गया था, वहां करीब 10 अन्य पॉजिटिव मरीज भी थे, लेकिन फिर भी बच्चे की रिपोर्ट निगेटिव ही पाई गई।

 

 

 

आइसोलेशन वार्ड में वह हर वक्त मास्क पहन कर रखते थे। जानकारों का कहना है कि बच्चे के इम्यूनिटी सिस्टम की जांच की आवश्यकता है। हो सकता है, इससे शोधकर्ताओं को कोई जानकारी मिल सके।