You are currently viewing पंजाब में परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, एक महीने पहले विदेश गए पंजाबी नौजवान की हार्ट अटैक से मौत

पंजाब में परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, एक महीने पहले विदेश गए पंजाबी नौजवान की हार्ट अटैक से मौत

फरीदकोट: पंजाब से कई युवा अपने बेहतर भविष्य के लिए विदेश जाते हैं। लेकिन कभी-कभी विदेश में रहने वाले युवाओं के साथ दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं घटित हो जाती हैं, जिसके कारण आए दिन विदेशों से पंजाबियों की मौत की खबरें सामने आती रहती हैं। ताजा मामला सऊदी अरब से सामने आया है। जहां जैतो के साथ लगते गांव रोड़ीकपुरा के एक युवक की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार रोड़ीकपुरा निवासी कुलविंदर सिंह पुत्र बावा सिंह अपने परिवार का भरण-पोषण करने के लिए 7 मार्च 2024 को सऊदी अरब के हाल्टो शहर गया था। जहां पिछले दिनों एरवैडा शहर के पंप पर दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। इस युवक की मौत से जहां गांववाले सदमे में हैं, वहीं परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

मृतक कुलविंदर सिंह अपने पीछे विधवा मां अंग्रेज कौर, पत्नी करमजीत कौर और बेटे युद्धवीर सिंह को छोड़ गया है। विभिन्न किसान संगठनों और समाज सेवी संगठनों ने भारत और पंजाब सरकार से मांग की है कि मृतक युवक के शव को जल्द भारत लाकर उसके परिवार को सौंपा जाए ताकि उसका अंतिम संस्कार किया जा सके।

A mountain of sorrow fell on the family in Punjab, a Punjabi youth who went abroad a month ago died of heart attack