You are currently viewing सुबह-सुबह बड़ा हादसा: 20 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 2 लोग झुलसे- दमकल की 24 गाड़ियां और 5 एंबुलेंस मौके पर

सुबह-सुबह बड़ा हादसा: 20 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 2 लोग झुलसे- दमकल की 24 गाड़ियां और 5 एंबुलेंस मौके पर

मुंबई: मुंबई में शनिवार को सुबह-सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां के तारदेव इलाके में भाटिया अस्पताल के पास एक इमारत में भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि आग 20 मंजिला कमला बिल्डिंग नामक इमारत में लगी है।

अधिकारियों ने बताया कि लेवल थ्री आग लगी है, जिसे बुझाने के लिए दमकल की 24 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। हालांकि, अभी इस घटना के बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। अधिकारियों का कहना है कि इमारत में कितने लोग फंसे हैं, पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

अधिकारियों का कहना है कि ताड़देव इलाके में भाटिया अस्पताल के पास स्थित कमला सोसाइटी नाम की 20 मंजिला इमारत में आग अल सुबह 7:30 बजे लगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिल्डिंग की 18वीं मंजिल पर यह आग लगी है। बृह्नमुंबई महानगर पालिका ने जानकारी दी है कि हादसे में दो लोग झुलस गए हैं। इन घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

Big accident early in the morning: A massive fire broke out in a 20-storey building, 2 people scorched – 24 fire tenders and 5 ambulances on the spot