You are currently viewing शर्मनाकः भालू के साथ अमानवीय व्‍यवहार, पत्थरबाजी के बाद पहाड़ी पर से सीधा नीचे नदी में जा गिरा भालू, Video वायरल

शर्मनाकः भालू के साथ अमानवीय व्‍यवहार, पत्थरबाजी के बाद पहाड़ी पर से सीधा नीचे नदी में जा गिरा भालू, Video वायरल

श्रीनगरः सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जो जम्मू-कश्मीर के कारगिल का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वहां मौजदू लोग पहाड़ी पर एक भालू पर पत्थर बरसा रहे है जिसके बाद उसका पैर फिसल जाने के कारण सीधा नीचे बह रही नदी में जा गिरता है। यह वीडियो दिल को झकझोर देने वाला है। इस विडियो के सामने आने के बाद प्रशासन ने भालू का पता लगाने और उसके बचाव के लिए अभियान शुरू किया है।

इस वीडियो को कश्मीर के पूर्व पर्यटन निदेशक महमूद शाह ने आठ सेंकंड का यह विडियो ट्विटर पर साझा किया है। उसमें कारगिल जिले के द्रास में कुछ लोग इस भालू पर पथराव करते नजर आ रहे हैं। समीप के गांव के लोगों द्वारा पीछा किए जाने के बाद यह भालू एक ऊंची पहाड़ी पर चढ़ गया था लेकिन पथराव जारी रहने के कारण वह संतुलन खो बैठा और नदी में गिर गया।

विडियो में उसके नदी में गिर जाने पर लोग खुशी के मारे चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती समेत कई लोगों ने सोशल मीडिया पर इसे अमानवीय करार देते हुए आक्रोश प्रकट किया है।