You are currently viewing अमृतसर : माचिस की डिब्बी वापस करने आए युवक को तेजधार हथियार से काटा, सड़क पर तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

अमृतसर : माचिस की डिब्बी वापस करने आए युवक को तेजधार हथियार से काटा, सड़क पर तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

अमृतसर (PLN- Punjab Live News) अमृतसर के भाई मंच सिंह रोड पर स्थित माता गंगा जी नगर में माचिस की डिब्बी को लेकर हुआ विवाद देखते ही देखते इतना बड़ा हो गया कि कुछ लोगों ने एक युवक की तेजधार हथियारों से हत्या कर दी। मृतक की पहचान गुरप्रीत सिंह प्रीति के रूप में हुई है।

आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयान में माता गंगा जी नगर के रहने वाले जगदीश सिंह ने बताया कि उसका भाई गुरतेज सिंह मोहल्ले में स्थित एक किराने की दुकान पर माचिस की डिब्बी खरीदने गया था। दुकानदार ने उसे पानी में गिरी डिब्बी दे दी।

जब गुरतेज सिंह डिब्बी वापस करने गया तो दुकानदार ने उसके साथ झगड़ा शुरू कर दिया। दुकानदार ने अपने साथियों को बुला लिया और तेजधार हथियार से हमला कर दिया, जिससे गुरतेज की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

young man who came to return the matchbox was murdered with a sharp weapon