You are currently viewing जब सरे बाजार में मंत्री के गाल पर महिला ने जड़े थप्पड़, जानें क्या है पूरा माजरा

जब सरे बाजार में मंत्री के गाल पर महिला ने जड़े थप्पड़, जानें क्या है पूरा माजरा

ग्वालियर: ग्वालियर की सब्जी मंडी में आज अजब वाकया हुआ। भरी भीड़ के बीच जब एक सब्जी बेचने वाली महिला ने मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के गाल पर चांटे जड़ दिये। भीड़ में से कुछ लोगों ने महिला के हाथ पकड़ने की कोशिश की लेकिन मंत्रीजी ने उसे रोक दिया। ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह ग्वालियर की हजीरा सब्जी मंडी का हाल जानने गए थे। लेकिन यहां वो दुकानदारों के विरोध में घिर गए। इन लोगों में ज्यादातर महिला सब्जी विक्रेता थीं। इनकी दुकानें प्रशासन ने हटवा दी हैं। इससे ये नाराज थीं।

हजीरा की सब्जी मंडी को इंटक मैदान में शिफ्ट कर दिया गया है। क्षेत्रीय विधायक ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न तोमर नयी व्यवस्था का हाल जानने विस्थापित दुकानदारों के बीच पहुंचे थे। लेकिन दुकानदार तो नाराज थे। मंडी से हटाई गई महिला बबीना बाई की नाराजगी ऊर्जा मंत्री प्रदुमन तोमर पर फूट पड़ी। बबीना बाई ने खरी-खोटी सुनाते हुए कहा कि वो विधवा हैं। पुरानी सब्जी मंडी में बैठकर अपनी रोटी रोजी चला रही थी। लेकिन प्रशासन ने मारपीट कर उनको हटा दिया है। महिला की नाराजगी देख प्रद्युम्न तोमर ने उसके पैर छुए और कहा वह उनके बेटे जैसे हैं। यदि बेटे से कोई गलती हुई है तो वह उनकी पिटाई भी कर सकती हैं। मंत्री ने कहा माई पहले मेरी पिटाई कर ले फिर तेरी बात सुनूंगा। इसके बाद मंत्री ने महिला के हाथों से अपने दोनों गाल पर खुद ही थप्पड़ लगवाए।

प्रद्युम्न सिंह ने दुकानदारों को समझाया कि वह अपने नए ठिकाने पर खुशी खुशी पहुंच जाएं। इंटक मैदान में बनाए गए चबूतरों पर दुकानदारों को शिफ्ट किया जाएगा। ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के लिए हजीरा मंडी खाली करवाकर इंटक मैदान में शिफ्ट किया गया है। सब्जी मंडी को व्यवस्थित किया जा रहा है। मंत्री के सहानुभूति पूर्वक बर्ताव के बाद महिला बबीना बाई का गुस्सा काफूर हो गया। उसने मंत्री की पिटाई करने से इनकार कर दिया। मंत्री ने बबीना बाई के साथ ही हजीरा मंडी के सभी दुकानदारों को नई सब्जी मंडी में शिफ्ट होने के लिए कहा। साथ ही भरोसा दिलाया कि दुकानदारों के साथ किसी कीमत पर भेदभाव नहीं किया जाएगा।

When the woman slapped the minister’s cheek in Surrey market, know what is the whole matter