You are currently viewing GF नहीं मिलने से दुखी युवक ने जब MLA को लिख डाली चिट्ठी, जानें फिर आगे क्या हुआ

GF नहीं मिलने से दुखी युवक ने जब MLA को लिख डाली चिट्ठी, जानें फिर आगे क्या हुआ

चंद्रपुर: गर्लफ्रेंड न मिलने से निराश महाराष्ट्र के एक युवक ने स्थानीय विधायक को ही पत्र लिख डाला। पत्र में अपना दुख बयां करते हुए युवक ने विधायक से गर्लफ्रेंड दिलाने की मांग तक कर डाली है। अब विधायक महोदय को समझ नहीं आ रहा है कि अजीब डिमांड करने वाले इस युवक से कैसे निपटा जाए। महाराष्ट्र के चंद्रपुर से विधायक सुभाष धोटे को उनके विधानसभा क्षेत्र के एक युवक ने पत्र लिखकर गर्लफ्रेंड दिलाने की मांग की है। यह लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

इस तरह बयां किया दर्द
पत्र में युवक की तरफ से लिखा गया है, ‘पूरी तहसील में लड़कियों की भरमार है, लेकिन फिर भी मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। ये चिंता का विषय है। इस वजह से मेरा आत्मविश्वास कमजोर हो गया है, मैं ग्रामीण इलाके राजुरा से गड़चांदुर आता-जाता हूं फिर भी मुझसे एक भी लड़की नहीं पटती’। युवक ने आगे कहा है कि शराब बेचने वाले, गंदी शक्ल वाले लोगों की गर्लफ्रेंड को देख कर मेरा दिल जलता है। मेरी विनती है कि आपको अपने विधानसभा क्षेत्र की युवतियों को प्रोत्साहन देना चाहिए, ताकि वो हम जैसे लड़कों को भी भाव दें।

विधायक सुभाष धोटे ने कही ये बात
वहीं, विधायक सुभाष धोटे ने कहा कि इस प्रकार का कोई पत्र उन्हें पोस्ट से अभी तक मिला नहीं है, लेकिन अपने व्हाट्स ऐप पर उन्होंने ये चिट्ठी जरूर देखी है। विधायक ने कहा, ‘ये भूषण जामुवंत कौन है, कहां रहता है इसका अभी पता नहीं है। कार्यकर्ताओं को इस युवक की खोज में लगा दिया है और उसके मिलते ही उससे बात करूंगा’। विधायक ने यह भी कहा कि अगर युवक मिलता है तो उसे समझा-बुझाकर उसकी समस्या का कोई हल निकालने की कोशिश करेंगे। हालांकि, कांग्रेस विधायक ने कहा इस प्रकार का पत्र लिखना उचित नहीं है।

Unhappy with not getting GF, when the young man wrote a letter to the MLA, know what happened next