You are currently viewing विशाल मेगा मार्ट के शोरूम में लगी भयानक आग, लाखों का सामान जलकर राख, दमकल कर्मियों ने दीवार तोड़कर पाया काबू

विशाल मेगा मार्ट के शोरूम में लगी भयानक आग, लाखों का सामान जलकर राख, दमकल कर्मियों ने दीवार तोड़कर पाया काबू

मोहाली: फेज-5 स्थित विशाल मेगा मार्ट शोरूम के बेसमेंट में आज अचानक आग लग गई। इसकी सूचना पाते ही दमकल की कई गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए मौके पर पहुंची। समस्या उस समय बढ़ गई जब अंदर जाने का कोई रास्ता नहीं था। ज्यादा धुंए के कारण दमकल कर्मी प्रवेश नहीं कर पा रहे थे। कोई रास्ता नजर न आने पर जेसीबी मंगवाई गई और बेसमेंट में जाने के लिए शोरूम के पीछे की दीवार को तोड़ा गया। इसके बाद दमकल कर्मी अंदर घुसे और कड़ी मशक्कत के साथ आग पर नियंत्रण पाया।

बताया जाता है कि, शनिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे जब शोरूम कर्मी शोरूम पहुंचे तो उन्होंने धुंआ उठते देखा। शोरूम कर्मी ने बताया कि जैसे ही उन्होने शोरूम का दरवाजा खोला तो अंदर से काफी धुंआ निकल रहा था। वह घबरा गए उन्होने तुरंत आनन फानन में इसकी सूचना फायर बिग्रेड और शोरूम मालिक को दी। इस दौरान काफी संख्या में लोग भी मौके पर जमा हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि फेज-5 स्थित विशाल मेगामार्ट में कपड़ों व खाने-पीने के सामान का शोरूम है। इसमें आग लग जाने के चलते लाखों का सामान जलकर राख हो गया है। गनीमत यह रही कि आग अगल बगल के शोरूमों में नहीं फैली नहीं तो दृश्य बड़ा भयावह हो सकता था। प्राथमिक जांच में बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।