You are currently viewing भोलेनाथ के चरणों में जाकर आपसी मन-मुटाव दूर करेंगे सिद्धू-चन्नी! हरीश रावत के साथ जाएंगे केदारनाथ

भोलेनाथ के चरणों में जाकर आपसी मन-मुटाव दूर करेंगे सिद्धू-चन्नी! हरीश रावत के साथ जाएंगे केदारनाथ

देहरादून (PLN-Punjab Live News) पंजाब कांग्रेस में जारी कलह के बीच मंगलवार को पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू देहरादून पहुंचे। इस दौरान उन्होंने हरीश रावत के साथ उनके आवास पर मुलाकात की और पंजाब की राजनीति पर चर्चा भी की। सीएम चन्नी, सिद्धू और हरीश रावत कुछ ही देर में केदारनाथ के लिए रवाना होंगे। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि सीएम और सिद्धू भोलेनाथ के चरणों में जाकर आपसी मनमुटाव दूर करेंगे।

देहरादून पहुंचने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि मैं सीएम चन्नी के साथ महाकाल से आशीर्वाद लेने के लिए जा रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं आशीर्वाद मांगूंगा कि पंजाब में आपसी भाईचारा बना रहे। इससे पहले सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस के पूर्व इंचार्ज हरीश रावत के साथ मुलाकात की।

इस मौके पर हरीश रावत ने कहा कि पंजाब में अब ऑल इज़ वैल है। उन्होंने कहा कि मुझे भरोसा है कि पंजाब में यही स्थिति बनी रहेगी और कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करेगी। इस मौके पर हरीश रावत ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए देवस्थानम बोर्ड को तत्काल प्रभाव से रद करने की मांग भी उठाई है।

Sidhu Chani Will go Kedarnath with Harish Rawat and remove mutual estrangement