You are currently viewing मान सरकार पर बरसे राजा वड़िंग, कहा- केजरीवाल का लगातार जालंधर दौरा AAP के एक बार फिर उपचुनाव हारने का साफ़ संकेत

मान सरकार पर बरसे राजा वड़िंग, कहा- केजरीवाल का लगातार जालंधर दौरा AAP के एक बार फिर उपचुनाव हारने का साफ़ संकेत

-जालंधर के मतदाता अपनी पिछली यात्रा के दौरान जालंधर के मतदाताओं को धमकाने के लिए केजरीवाल को सबक सिखाएंगे: राजा वडिंग

जालंधर: पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने जालंधर में मतदाताओं को धमकाने के लिए अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी धोखे से सत्ता में आई है। जनहित के लिए काम करने की इच्छा रखने वाले जन अधिकारों की वकालत करने वालों ने अब आगामी लोकसभा उपचुनाव में अपने उम्मीदवार का समर्थन करने के लिए मतदाताओं को धमकाने का सहारा लिया है।

केजरीवाल के धमकी भरे भाषण की निंदा करते हुए वडिंग ने कहा, पंजाबियों ने हमेशा जुल्म के खिलाफ आवाज उठाई है। वे अत्याचारी शासकों के सामने कभी नहीं झुके और अत्याचारों को कभी सहन नहीं किया। केजरीवाल भूल गए होंगे कि सरकार जनता की, जनता के द्वारा, जनता के लिए होती है। मतदाताओं के पास सरकार बनाने या बिगाड़ने की ताकत है और मुझे यकीन है कि पंजाब की जनता जालंधर लोकसभा उपचुनाव में आम आदमी पार्टी के घमंडी और सत्ता के मद में चूर नेताओं को करारा जवाब देगी।

केजरीवाल के लगातार दूसरे जालंधर दौरे पर तंज कसते हुए वडिंग ने कहा कि सिर्फ भगवंत मान ही नहीं बल्कि ‘अपनी एडवरटाइजिंग पार्टी’ के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल भी आप की स्पष्ट हार से वाकिफ हैं। पहले संगरूर उपचुनाव ने आप नेतृत्व को झकझोर कर रख दिया था और अब हाल ही में हुए शिमला नगर निगम चुनाव में कांग्रेस पार्टी की क्लीन स्वीप ने उनकी रीढ़ की हड्डी को हिला कर रख दिया है। आप नेतृत्व को पता है कि लोगों नेउनकी झूठी गारंटियों को ठुकराना शुरू कर दिया है और अब उनका पतन शुरू हो चुका है। यही कारण है कि ‘पंजाब संयोजक’ राज्य में पार्टी के अस्तित्व को बनाए रखने के लिए बेताब प्रयास कर रहे हैं।

राज्य प्रमुख ने विपक्षी नेताओं को चुप कराने के लिए सत्तारूढ़ राज्य सरकार की निंदा की। उन्होंने आरोप लगाया कि भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार विभिन्न निर्वाचन क्षेत्रों में सरपंचों, पंचों और पंचायत अधिकारियों को मतदाताओं को अपने उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करने के लिए मजबूर करने के लिए सत्ता का दुरुपयोग कर रही है।

मतदाताओं और नेताओं को डराने के लिए आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए वडिंग ने कहा कि इन कुटिल गतिविधियों ने आम आदमी पार्टी के नेताओं के बीच चिंता को उजागर किया है। उनका डर उन्हें एक बार फिर लोगों को गुमराह करने के लिए तमाम हथकंडे अपनाने पर मजबूर कर रहा है। वे अपने झूठे अहंकार को संतुष्ट करने के लिए झूठे दावे कर रहे हैं लेकिन मतदाता 10 मई को होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान कर उन्हें बाहर का रास्ता दिखा देंगे।

यह कहते हुए कि आदमी पार्टी अपनी स्पष्ट हार से अवगत है, वड़िंग ने निष्कर्ष निकाला कि आम आदमी पार्टी अपनी विफलता को छिपाने के लिए मतदाताओं को गुमराह करने के लिए हेरफेर की रणनीति का प्रयास कर रही है, लेकिन राज्य में विनाशकारी ‘बदलाव’ के लिए लोग निस्संदेह उन्हें पुरस्कृत करेंगे।

Raja Warding lashed out at Mann Sarkar, said- Kejriwal’s frequent visits to Jalandhar is a clear sign of AAP losing the bypolls once again