You are currently viewing पंजाब सरकार के मंत्री कुलदीप धालीवाल ने की पंजाब पुलिस की तारीफ

पंजाब सरकार के मंत्री कुलदीप धालीवाल ने की पंजाब पुलिस की तारीफ

-बोले- गुरु ग्रंथ साहिब जी की ढाल लेकर पुलिस पर हमला, पंजाब पुलिस द्वारा संयम के साथ किया गया कार्य प्रशंसनीय

चंडीगढ़: पंजाब सरकार के मंत्री कुलदीप धालीवाल ने शुक्रवार को विपक्ष पर मान सरकार की स्वच्छ छवि को खराब करने और झूठा प्रचार प्रसार करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह स्थिर है। मीडिया को संबोधित करते हुए मंत्री धालीवाल ने कहा कि किसी को भी पंजाब की शांति भंग करने की इजाजत नहीं दी जाएगी और सभी असामाजिक तत्वों से सख्ती से निपटा जाएगा।

मंत्री ने गुरुवार को अजनाला में हिंसक विरोध प्रदर्शन के दौरान स्थिति को समझदारी से संभालने के लिए पंजाब पुलिस की सराहना की और कहा कि हम पंजाब पुलिस के सभी जवानों को सलाम करते हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के लिए जिम्मेदार किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा और कानून तोड़ने वालों के साथ पंजाब पुलिस सख्ती से निपटेगी। धालीवाल ने कहा कि माननीय सरकार किसी भी कीमत पर गुरु ग्रंथ साहिब का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों की भावनाओं की रक्षा करना हमारा सबसे बड़ा कर्तव्य है और हम इस कर्तव्य को पूरी ईमानदारी से निभाएंगे।

उन्होंने कहा कि विपक्ष कानून व्यवस्था को लेकर झूठे दावे कर पंजाब की जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है। मुख्यमंत्री मान के नेतृत्व में पंजाब में पिछले वर्षों की तुलना में अपराध दर में कमी आई है। धालीवाल ने कहा कि पंजाब के लोगों को मुख्यमंत्री भगवंत मान पर पूरा भरोसा है। उनके नेतृत्व में सरकार राज्य की शांति और सद्भाव को भंग करने की कोशिश कर रहे सभी शरारती तत्वों से निपटने में पूरी तरह से सक्षम है। आप सरकार में पंजाबी पूरी तरह सुरक्षित हैं।

Punjab Government Minister Kuldeep Dhaliwal praised the Punjab Police