You are currently viewing पंजाब: घने कोहरे के कारण सड़क हादसे का शिकार हुआ परिवार, माता-पिता समेत दो बच्चों की दर्दनाक मौत

पंजाब: घने कोहरे के कारण सड़क हादसे का शिकार हुआ परिवार, माता-पिता समेत दो बच्चों की दर्दनाक मौत

चंडीगढ़: मोगा जिले में एक सड़क दुर्घटना में कार में सवार एक ही परिवार के चार सदस्यों की मंगलवार को मौत हो गई। कोहरे के कारण खराब दृश्यता को दुर्घटना का कारण माना जा रहा है। पुलिस ने बताया कि परिवार मोगा से दिल्ली लौट रहा था। मृतकों की पहचान राजीव मित्तल (48), उनकी पत्नी मंजू मित्तल (48), पुत्र शुभम मित्तल (18) और बेटी सुनिधि मित्तल (21) के रूप में हुई है। सभी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा मेहना गांव में हुआ।

हादसे संबंधित जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मोगा लुधियाना राष्ट्रीय महामार्ग पर मोगा से दस किलोमीटर की दूरी पर यह दुर्घटना घटी। कार दिल्ली से आ रही थी और मेहना के निकट कोहरे के कारण कार ने पीछे से एक इंडियन ऑयल कंपनी के ट्रक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार ट्रक के नीचे जा घुसी। दुर्घटना में कार में सवार चारों लोेगों की मौत हो गई।

मोगा के 48 वर्षीय व्यापारी राजीव मित्तल इंडियन ऑयल कंपनी की लुब्रिकेंट आयल सर्वो के डिस्ट्रीब्यूटर थे। कंपनी ने उन्हें हाल ही में टूर दिया था। पांच दिन पहले ही वे कंपनी के टूर पर गोवा अपनी पत्नी मंजू मित्तल, बेटा शुभम एवं बेटी निधि के साथ गोवा घूमने गए थे। सोमवार सुबह फ्लाइट से भी दिल्ली पहुंच गए थे। यहां पर राजीव मित्तल अपने कजिन के यहां में कुछ समय रुके थे। बाद में शाम के समय नोएडा में लगे एक्सपो भी देखा।

राजीव मित्तल परिवार सहित सुबह तड़के 3:00 बजे नोएडा से मोगा के लिए अपनी सफेद रंग की फिएट कार से वापस लौट रहे थे। इस बीच वह सड़क हादसे का शिकार हो गए और परिवार के चारों सदस्यों की मौत हो गई।