You are currently viewing बड़े सियासी धमाके की तैयारी : कैप्टन अमरिंदर कल मीडिया से होंगे रूबरू, नई पार्टी का कर सकते हैं ऐलान

बड़े सियासी धमाके की तैयारी : कैप्टन अमरिंदर कल मीडिया से होंगे रूबरू, नई पार्टी का कर सकते हैं ऐलान

चंडीगढ़ (Punjab Live News(PLN) पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब की सियासत में जल्द बड़ा धमाका करने जा रहा रहे हैं। कैप्टन अमरिंदर ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस बुलाई है, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वे अपनी नई पार्टी की भी घोषणा कर सकते हैं, जिसके चलते पंजाब कांग्रेस में हलचल तेज हो गई है। कैप्टन अमरिंदर की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बारे में पता चलता ही कांग्रेस ने अपने विधायकों के साथ संपर्क साधना शुरू कर दिया है।

कैप्टन अमरिंदर के मीडिया सलाहकार रहे रवीन ठुकराल मैं मंगलवार सुबह ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि कैप्टन अमरिंदर सिंह बुधवार को 11:00 बजे मीडिया से रूबरू होंगे। ऐसे में अब सबकी नजर सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की नई कैबिनेट से बाहर हुए मंत्रियों पर भी टिकी हुई है।

अगर कैप्टन अमरिंदर सिंह नई पार्टी बना लेते हैं तो वे उनकी पार्टी भी ज्वाइन कर सकते हैं। बताया जाता है कि कैप्‍टन अमरिंदर सिंह के संपर्क में कांग्रेस के दो दर्जन से ज्‍यादा विधायक हैं। ऐसे मेंं चरणजीत सिंह चन्‍नी सरकार के लिए भी कैप्‍टन खतरा पैदा कर सकते हैंं।

Preparations for a big political blast Captain Amarinder will meet the media tomorrow may announce a new party